राजेश खन्ना से शादी के वक्त डिंपल कपाड़िया को नहीं थी दुनियादारी की समझ, बोलीं- मेरा सपना टूट गया था...

डिंपल कपाड़िया ने 15 साल की कम उम्र में सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी की थी, जिस पर एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

डिंपल कपाड़िया उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें कम उम्र में प्यार हुआ. जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस की शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना से हुई थी, जिस दौरान उनकी उम्र 15 साल थी. इसी पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रिएक्शन देते हुए उन्होंने कबूल किया कि जब वह राजेश के प्यार में पड़ी थीं, तब वह काफी भोली थीं. वास्तव में, उन्होंने खुद को इतना "फिल्मी" बताया कि उन्होंने यह भी सोचा कि राजेश पहाड़ों में उनके लिए "मेरे सपनों की रानी" गाएंगे.

कुछ साल पहले फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर में बात करते हुए, डिंपल कपाड़िया ने कहा, "क्योंकि मैं इतनी फिल्मी हूं, आप जानते हैं कि मैंने वास्तव में सोचा था कि राजेश खन्ना जी 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू' गाएंगे. वह मुझे पहाड़ों पर ले जाएंगे और गाना गाएंगे." हंसते हुए उन्होंने कहा कि जब वह उनसे मिलीं तो वह काफी "युवा" थीं और फिल्मों से काफी प्रभावित थीं.

आगे उन्होंने कहा, "मैं कसम खाती हूं कि मैं झूठ नहीं बोल रही तब मैं बहुत जवान थी. फिल्मों का असर मुझ पर पड़ा. तो जब हम पहाड़ों पर पहुंचे और गाना भी नहीं हुआ, हवा भी नहीं चली तो मेरी तो हालत खराब हो गई. क्योंकि मेरा सपना टूट गया था. क्योंकि मैंने गंभीरता से इस पर विश्वास किया था. मेरा मतलब है कि आप कितने मूर्ख हो सकते हैं? लेकिन खैर वह मैं थी. 

गौरतलब है कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया ने 1973 में शादी की थी, जिसके 8 साल बाद दोनों अलग हो गए. कपल की दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India