डिंपल कपाड़िया से सिर्फ 16 साल छोटी हैं उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना, देखें मां-बेटी की 5 अनसीन तस्वीरें

जिस तरह डिंपल कपाड़िया ने अपने करियर में खूब सफलता पाई पर्सनल लाइफ में भी उन्हें खूब खुशियां मिलीं. उन्होंने 15 साल की उम्र में ही राजेश खन्ना से शादी कर ली थी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना
नई दिल्ली:

आज हम आपको डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना यानी की मां और बेटी की इस जोड़ी में एक बात बताने वाले हैं. आप कई बार इन्हें साथ देखकर सोचते होंगे डिंपल अपनी बेटी की बड़ी बहन जैसी ही लगती हैं. अब अगर आप इनके एज गैप के बारे में सुनेंगे तो और हैरान रह जाएंगे और फिर आपको यकीन हो जाएगा कि इन मम्मी-बेटी को साथ देखकर इतनी फ्रेंडली वाइब्स क्यों आती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि डिंपल और ट्विंकल के बीच केवल 16 साल का अंतर है.   

15 साल की उम्र में मां बन गई थीं डिंपल

डिंपल कपाड़िया ने 1971 में फिल्म बॉबी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वो इस फिल्म से रातोंरात सेंसेशन बन गईं. इस फिल्म ने उन्हें बहुत शौहरत दिलाई. जिस तरह वर्कफ्रंट पर वह लगातार आगे बढ़ती गईं पर्सनल जिंदगी में भी उन्हें सफलता मिली और राजेश खन्ना के साथ उनके रिश्ते काफी करीबी हो गए. आखिरकार उन्होंने 15 साल की उम्र में बाबू मोशाय से शादी कर ली. शादी के बाद उनकी जिंदगी में आई बेटी ट्विंकल खन्ना. ट्विंकल का जन्म 29 दिसंबर 1973 में हुआ. उस वक्त उनकी मां डिपंल महज 15 साल की थीं. इस तरह ब्यूटिफुल मां-बेटी की इस जोड़ी के बीच महज 17 साल का फर्क है.  

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो डिंपल कपाड़िया अभी भी काफी एक्टिव हैं. उन्हें हाल में शाहिद कपूर के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें मर्डर मुबारक में भी देखा गया. बड़े पर्दे के अलावा ओटीटी पर उनकी 'सास बहू और फ्लेमिंगो' काफी पसंद की गई थी. डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल की बात करें तो फिल्मों से दूर हैं और बतौर राइटर एक्टिव हैं. 

Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav