स्टेज पर हो रही थी तारीफ दिलजीत दोसांझ मासूमियत से बोले, मुझे अंग्रेजी समझ नहीं आ रही

चमकीला की प्रमोशन के दौरान दिलजीत दोसांझ ने इवेंट में कुछ ऐसा कहा कि एंकर भी चुप हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिलतीज दोसांझ इन दिनों अपनी फिल्म 'चमकीला' की प्रमोशन में लगे हैं. इसी सिलसिले में कल वो पूरी टीम के साथ एक इवेंट में शामिल हुए. इस इवेंट में फिल्म को लेकर कई डिटेल्स शेयर की गईं. स्टेज पर दिलजीत दोसांझ और ए आर रहमान जैसे मेहमान मौजूद थे तो गाना बजाना भी हुआ. परिणीति ने भी एक सिंगिंग परफॉर्मेंस पेश की. कुलमिलाकर इवेंट काफी मजेदर रहा. अपनी फिल्म और गाने के अलावा दिलजीत ने अपनी सादगी से भी पब्लिक का दिल जीत लिया. बात ही कुछ ऐसी हुई कि दलिजीत ने भी सीधे बोल दिया और शो की होस्ट के पास भी कोई जवाब नहीं रहा.

स्टेज पर आखिर ऐसा हुआ क्या था ?

दरअसल शो की एंकर दिलजीत की तारीफ में कुछ कह रही थी. वहीं दिलजीत बस उन्हें देखते हुए मुस्कुरा रहे थे. इतने में एंकर ने कुछ बोला तो दिलजीत ने पंजाबी में जवाब दिया 'दरअसल आपकी अंग्रेजी में मुझे समझ नहीं आ रही'. दिलजीत की इस बात पर सभी हंसने लगे हैं और नहीं नहीं कहते हैं. इस दिलजीत कहते हैं कि समझ तो आती है लेकिन अंग्रेजी रोज बदलती रहती है. पंजाबी स्टार की इस बात पर एंकर पंजाबी में अपनी बात दोहराती है.

Advertisement

दिलजीत के एक और काम ने जीता दिल

इस इवेंट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि जब ए आर रहमान स्टेज पर आते हैं तो दिलजीत उनके पैर छूते हैं. दिलजीत का ये जेस्चर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग कह रहे हैं कि दिलजीत को सीनियर्स की इज्जत करनी आती है. 

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?