रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए दिलजीत दोसांझ ने बीच में रोक दिया गाना, बोले - वो बेदाग अपनी जिंदगी जी के गए

दिलजीत दोसांझ ने रतन टाटा के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए अपना कार्यक्रम में बीच में रोक दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ इस समय अपने दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर के बीच में यूरोप में हैं. हाल ही में यू.के. में परफॉर्म करने वाले सिंगर अब जर्मनी में हैं जहां वह भारतीय उद्योगपति रतन टाटा के निधन के कुछ घंटों बाद मंगलवार रात को परफॉर्म कर रहे थे. दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट को रोककर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी. मंच से टाटा के बारे में बात करते हुए उनका एक वीडियो अब वायरल हो गया है. मंच पर दिलजीत का एक वीडियो जिसमें वे रतन टाटा के जीवन और मृत्यु के बारे में बात करने के लिए अपना गाना रोक रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो में गायक पंजाबी और हिंदी में भीड़ से बात करते हुए कहते हैं, "आप सभी रतन टाटा को जानते हैं. उनका निधन हो गया और मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं. मुझे आज उनका नाम लेना जरूरी लगा क्योंकि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत की. मैंने उनके बारे में जितना भी पढ़ा या सुना है, मुझे याद नहीं है कि उन्होंने किसी के बारे में बुरा कहा हो. उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की, अच्छा काम किया और लोगों की मदद की." 

Advertisement

दिवंगत रतन टाटा के जीवन से सीख के बारे में बात करते हुए दिलजीत कहते हैं, "यही जिंदगी है. अगर हम उनके जीवन से कुछ सीख सकते हैं तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए. अच्छा सोचना चाहिए, दूसरों की मदद करनी चाहिए. बेदाग अपनी जिंदगी जी गए वो." बता दें कि दिलजीत पिछले कई हफ्तों से अमेरिका और यूरोप में परफॉर्म कर रहे हैं. वह जल्द ही अपना दिल-लुमिनाती टूर भारत लेकर आएंगे जिसकी शुरुआत 26-27 अक्टूबर को दिल्ली में दो बैक-टू-बैक शो से होगी. सिंगर इसके बाद दिसंबर तक आधा दर्जन भारतीय शहरों में परफॉर्म करने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: Punjabi Singer Diljit Dosanjh ने Concert रोककर रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी