172 करोड़ नेटवर्थ वाला ये एक्टर किचन में बनाता दिखा खाना, डोसा से करवाया कुक्कड़ का कॉम्पिटिशन, देखें कौन जीता?

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने शेफ के साथ कुकिंग कॉम्पिटिशन करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिंगिंग और एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाने वाले शख्स का नाम आता है तो दिलजीत दोसांझ को कोई नहीं भूल पाता. 172 करोड़ की नेटवर्थ के साथ वह उन सुपरहिट पंजाबी गानों के लिए जाने जाते हैं, जिस पर फैंस पार्टी हो या फंक्शन में डांस करने से खुद को नहीं रोक पाते. लेकिन एक्टिंग में भी उनके कई कायल हैं. हालांकि पर्दे पर तो दिलजीत दोसांझ को आपने कई बार देखकर तारीफ की होगी. हालांकि रियल लाइफ में उनका एंटरटेन करने वाला अंदाज फैंस का दिल जीतता हुआ दिख रहा है, जिसका कारण उनका लेटेस्ट वीडियो है. इसमें वह किचन में कुकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.  

नए इंस्टाग्राम वीडियो में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने अपने क‍िचन में उत्तर और दक्षिण के मिश्रण की एक झलक द‍िखाई है. क्लिप में वह चिकन बनाते नजर आ रहे हैं, जबकि उनका रसोइया डोसा बनाते दिख रहे हैं. शुरूआत में सिंगर को रेसिपी बनाने के तरीके के बारे में निर्देश देते हुए देखा जाता है. वह पंजाबी में अपने अनूठे और खुश करने वाले तरीके से नुस्खा शेयर करते हैं. इसके बाद दोनों खाना बनने के बाद क‍िचन में नाचते हुए दिखाई देते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, “कुक्कड़ बनाम डोसा.”

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस रिएक्शन ना दें ऐसा हो नहीं सकता. एक यूजर ने लिखा, दादा कहते हैं अब डोसा बनाके दिखाओ. दूसरे यूजर ने लिखा, यह इतना क्यूट क्यों है. वहीं फैंस ने फनी इमोजी शेयर की है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ आखिरी बार इम्तियाज अली की हिंदी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे.  जबकि उनकी पंजाबी फिल्म "जट्ट एंड जूलियट 3" भी हाल ही में रिलीज हुई थी. इसने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी, जो 100 करोड़ कमाने वाली दूसरी फिल्म है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh के CM Yogi का SP पर बड़ा हमला, कहा - Samajwadi Party दरिंदों का गैंग बन चुकी है