दिलजीत दोसांझ को कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने दिया सरप्राइज, सिंगर ने हाथ जोड़कर किया वेलकम

दिलजीत दोसांझ को कनाडा में अपनी परफॉर्मेंस से पहले वहां के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने एक सरप्राइज दिया. जस्टिन ट्रूडो और दिलजीत की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ उन कलाकारों में से हैं जिनकी शुरुआत भले ही साधारण रही हो लेकिन अपनी कड़ी मेहनत, अपने टैलेंट ​​के लिए डेडिकेशन और अपने नर्म स्वभाव की वजह से वे कुछ ही समय में मशहूर हो गए. उन्होंने ना केवल पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज किया बल्कि अपने एक्टिंग टैलेंट से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी तहलका मचा दिया. करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सनॉन के साथ फिल्म क्रू और परिणीति चोपड़ा के साथ अमर सिंह चमकीला में दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद दिलजीत अपने दिल-लुमिनाती टूर ईयर 24 के तहत दुनिया भर के दौरे पर निकल पड़े. टोरंटो में उनकी परफॉर्मेंस से पहले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो मंच पर उनके साथ शामिल हुए.

दिलजीत दोसांझ को उनकी लाइव परफॉर्मेंस से पहले कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने सरप्राइज दिया

दिलजीत दोसांझ भले ही एक इंडियन एक्टर और सिंगर हों लेकिन दुनिया के हर शहर में उनके फैन्स रहते हैं. उनका म्यूजिक हर गली-मोहल्ले में पहुंच चुका है जिससे वे अब तक के सबसे पसंदीदा पंजाबी कलाकारों में से एक बन गए हैं. क्रू और अमर सिंह चमकीला में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद दिलजीत ने अपने लाखों फैन्स के लिए जगह-जगह जाकर लाइव परफॉर्म करना शुरू कर दिया. 

Advertisement

हाल ही में उन्होंने टोरंटो, कनाडा का काम संभाला. जब वे रोजर्स स्टेडियम में अपनी परफॉर्मेंस से पहले साउंडचेक कर रहे थे तो कनाडा के 23वें प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उन्हें सरप्राइज दिया. दोनों पब्लिक फिगर्स के ऑफीशियल हैंडल पर शेयर की गई क्लिप में दिलजीत को पीएम ट्रूडो का हाथ जोड़कर वेलकम करते देखा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए, दोसांझ ने लिखा, "डायवर्सिटी 🇨🇦 की ताकत है. प्रधानमंत्री @justinpjtrudeau इतिहास देखने आए: रोजर्स सेंटर में हम आज हाउसफुल हैं!" जस्टिन ट्रूडो ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखी. कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो देश में दिलजीत दोसांझ की अचीवमेंट से बहुत इंप्रेस हुए. इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर उस जगह की अपनी विजिट की कई झलकियां शेयर कीं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में