दिलजीत दोसांझ बने डीडीएलजे के राज, नीरू बाजवा के साथ रीक्रिएट किया सीन लेकिन पंजाबी स्टाइल में

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा बहुत जल्द 'जट एंड जूलियट 3' लेकर आने वाले हैं. स्टार ने इस फिल्म के गाने की एक झलक शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की नई फिल्म जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा का एक बड़ा ही मजेदार फुल पंजाबी फील वाला एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिलजीत बिल्कुल 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' वाले राज की फीलिंग दे रहे हैं. क्योंकि वो भी राज की तरह अपनी सिमरन यानी नीरू बाजवा को बुलाते दिख रहे हैं. नीले कुर्ता और लुंगी में दिलजीत और पंजाबी सूट में नीरू बाजवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिलजीत ट्रेन में चढ़ते हैं फिर नीरू को बुलाते हुए गाने लगते हैं. 

Advertisement

बता दें कि दिलजीत और नीरू बहुत जल्द 'जट एंड जूलियट 3' में नजर आने वाले हैं. ये गाना उसी म्यूजिक वीडियो का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, तू जूलियट जट्ट दी नी. ओए शोटू पंजाब पुलिस भांगड़ा भी पौंदी आ ओए. जट्ट एंड जूलियट 3. स्टेप याद कर लो वीडियो आ जानी है कल नू. दिलजीत का ये वीडियो इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा, पाजी झलक देखने के बाद तो इंतजार नहीं हो रहा. एक ने लिखा, रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है बेस्ट जोड़ी. एक बोला, विदेश में झंडे गाड़ने के बाद अब स्क्रीन पर छा जाओ पाजी.

Advertisement

बता दें कि दिलजीत दोसांझ हाल में नेटफ्लिक्स पर चमकीला में नजर आए थे. इस फिल्म में वो लीड रोल 'अमर सिंह चमकीला' के किरदार में थे. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग और परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh Nursing Students के लिए खुशखबरी, जल्द होगी परीक्षा