बैंड बाजा और भांगड़ा करते हुए जिम्मी फैलन के शो में पहुंचे दिलजीत दोसांझ, सिखाई पंजाबी तो कुछ ऐसा दिखा होस्ट का रिएक्शन

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने अलग अंदाज से सभी को दीवाना बना लेते हैं. उनका एक पंजाबी सिखाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने स्वैग की वजह से जाने जाते हैं. वो जहां भी जाते हैं वहां कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से हर कोई उनका दीवाना बन जाता है. दिलजीत सिर्फ पंजाब इंडस्ट्री नहीं बल्कि ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. उनके पूरी दुनिया में शोज होते हैं. दिलजीत जल्द ही द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलन में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस दौरान जहां उनका बैंड बाजा भागंड़ा के साथ स्वागत हुआ तो वहीं अपने डेब्यू से पहले दिलजीत ने जिम्मी को पंजाबी सिखाई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जिम्मी फॉलन ने सीखी पंजाबी

जिम्मी ने दिलजीत से पंजाबी सीखने की कोशिश की जिसका वीडियो उन्होंने शेयर भी किया है. दिलजीत जिम्मी को पंजाबी आ गए ओये बोलना सिखाते हैं. जिसे जिम्मी एक बार में ही सही बोल देते हैं. उसके बाद जिम्मी को दिलजीत सत श्री अकाल बोलना सिखाते हैं. वो भी एक बार में सही बोल देते हैं.


वीडियो में टाइटल लिखा है- दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी बोलना सीखें. पंजाबी सही बोलने के बाद जिम्मी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं.


दिलजीत दोसांझ ने किया परफॉर्म

द टुनाइट शो में दिलजीत परफॉर्म भी करने वाले हैं. उनके परफॉर्मेंस की झलक भी सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई गई है. दिलजीत बॉर्न टू शाइन पर परफॉर्म करने वाले हैं. दिलजीत के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कुर्ता और धोती के साथ ब्लैक कलर का वेस्ट कोट पहना हुआ है. साथ ही सफेद पगड़ी लगाई है. दिलजीत जब भी परफॉर्म करते हैं लोग उन्हें देखकर काफी खुश हो जाते हैं और एंजॉय करते हैं.

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत आखिरी बार करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म द क्रू में नजर आए थे. उसके अलावा वो इम्तियाज अली की अमर सिंह चमकीला में नजर आए थे. चमकीला में दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है. अमर सिंह चमकीला में दिलजीत के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं थीं.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?