क्या है दिलजीत दोसांझ और निशा बानो की वायरल वेडिंग फोटो का सच, जानें यहां

दिलजीत दोसांझ की कथित सीक्रेट शादी का सच सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिलजीत दोसांझ और निशा बानो की वायरल वेडिंग फोटो का सच आया सामने
नई दिल्ली:

दिलजीत दोसांझ की कथित सीक्रेट शादी की अटकलों  इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब कियारा आडवाणी का एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने अनजाने में दिलजीत के बेटे का जिक्र किया था. फिर क्या था इसके बाद, फैंस ने एक्साइटमेंट में पंजाबी सिंगर की कथित शादी की तस्वीर ढूंढ निकाली. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने निशा बानो से शादी की है और उनका एक बच्चा भी है.

इन तस्वीरों पर भले ही दिलजीत दोसांझ ने रिएक्शन ना दिया हो. लेकिन वायरल शादी की तस्वीर में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली निशा बानो ने हाल ही में एक स्पष्टीकरण जारी किया है. यह साफ करते हुए कि उन्होंने समीर माही से शादी की है, निशा बानो ने मजाकिया अंदाज में पंजाबी में लिखा, "हाहाहाहा कोई मुझ से भी पूछलो. मुझे किसी की भी वाइफ बना दिया. यह न्यूज बहुत वायरल हो रही और बहुत सारे लोग मुझे वीडियो और तस्वीरें टैग और शेयर कर रहे लेकिन पंजाबी तो जानते हैं कि मैं समीर माही की वाइफ हूं. लेकिन बॉलीवुड को यह बात कौन समझाएगा?

Advertisement

दिलजीत दोसांझ के मैरिटल स्टेट्स ने तब तूल पकड़ी जब गुड न्यूज़ के प्रचार के दौरान कियारा आडवाणी द्वारा दिया गया एक बयान वायरल हुआ. जहां एक्ट्रेस ने बिना बच्चे के एकमात्र कलाकार होने का संकेत दिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ दल्द ही क्रू और नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला में नजर आने वाले हैं. क्रू की बात करें तो जहां वह करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ दिखेंगे तो वहीं चमकीला में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic