Dilip Kumar और Saira Banu की Photo हुई वायरल, व्हाइट कुर्ते पजामे में पत्नी के साथ यूं पोज देते आए नजर

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपनी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कुर्ता पजामा पहने और रंगीन शॉल ओढ़े सायरा बानो के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) यानी मोहम्मद युसुफ खान इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन उन्होंने अपने काम और अपने फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. दिलीप कुमार की फिल्में और उनका अंदाज आज भी लोगों के दिलों-दिमाल में बसा हुआ है. दिलीप कुमार अकसर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर आते हैं और अपनी तस्वीरें साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट कुर्ता पजामा पहने और रंगीन शॉल ओढ़े सायरा बानो के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फोटो में सायरा बानो (Saira Banu) भी सूट में दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो पर अभी तक एक हजार से भी ज्यादा बार लाइक आ चुके हैं, साथ ही लोग इसपर कमेंट कर सायरा बानो और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को खूब प्यार भी दे रहे हैं. फैंस दिलीप कुमार की फोटो को लेकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि 11 अक्टूबर को सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह दिन उनकी जिंदगी का सबसे खास दिन है. क्योंकि इस दिन दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी की थी और उनके सपने को सच किया था. 

Advertisement

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ-साथ एक प्रोड्यूसर भी हैं. हिंदी सिनेमा में अपने काम के लिए दिलीप कुमार खूब जाने जाते हैं. उन्हें 'ट्रेजेडी किंग' और 'द फर्स्ट खान' के नाम से भी जाना जाता है. दिलीप कुमार ने फिल्म 'ज्वार भाटा' से 1944 में डेब्यू किया था. 5 दशकों तक चले उनके करियर में उन्होंने करीब 65 फिल्मों में काम किया था. उन्हें फिल्म 'अंदाज', 'बाबुल', 'दीदार', 'आन', 'दाग', 'देवदास', 'आजाद', 'नया दौर', 'यहूदी', 'मधुमति', 'कोहिनूर' और 'मुगल-ए-आजम' जैसी फिल्मों के लिए खूब जाना जाता है. वह पहले ऐसे एक्टर बने थे, जिन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी