'दिल बेचारा' फेम संजना सांघी का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस अवतार, वनपीस में नजर आईं एक्ट्रेस

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फेम संजना सांघी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. इन दिनों वे मालदीव में अपना बर्थडे सेलीब्रेट करती नजर आईं

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फिल्म से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) इन दिनों मालदीव में हैं. जहां से वे अपने फैंस के लिए लगातार तस्वीरें शेयर कर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरों से मालदीव बीच का नाइट व्यू दिखाया है. वहीं मस्टर्ड  कलर के आउटफिट में वे किसी परी से कम नहीं दिख रही हैं. इससे पहले संजना के मोनोकनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

संजना सांघी का लेटेस्ट लुक
बता दें कि संजना 25 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपना स्पेशल दिन और भी स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया. संजना ने समंदर की लहरों के बीच बर्थडे केक काटा. एक्ट्रेस का ये अनोखा अंदाज फैंस को खास पसंद आया. फिलहाल तो संजना द्वारा शेयर की गईं नाइट व्यू की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे मस्टर्ड कलर का वन पीस बैकलेस कैरी की हुई हैं, खुले बाल और ये खूबसूरत नजारा देख फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी संजना 
संजना (Sanjana Sanghi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'दिल बेचारा' फिल्म में उनके द्वारा किए गए शानदार अभिनय की सभी ने सराहना की, लेकिन यह फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म नहीं है. इससे पहले वे रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी की फिल्म 'रॉकस्टार' में भी नजर आईं थीं. इसके अलावा वे 'बार-बार देखो' में भी साइड रोल में नजर आईं थीं. एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे इन दिनों 'ओम: द बैटल विद इन' को लेकर लाइमलाइट में बनी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में