VIDEO: दिल आशना है के म्यूजिक लॉन्च में जब धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को कर दिया था साइड, 32 साल पहले दिव्या भारती को मिली थी लाइमलाइट

32 साल पहले का दिल आशना है फिल्म का म्यूजिक लांच का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिव्या भारती को तो फुल लाइमलाइट मिली, लेकिन आज के सुपरस्टार शाहरुख खान को साइडलाइन कर दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिव्या भारती ने भले ही बहुत कम समय के लिए फिल्मी दुनिया में काम किया हो, लेकिन वे जितनी बार पर्दे पर नजर आईं, उतनी ही बार दर्शकों के दिलों में और गहराई से उतरती चली गईं. वहीं शाहरुख खान आज के दौर के सुपरस्टार हैं. उनके आस-आस कोई भी नहीं. लेकिन एकमात्र दिव्या भारती ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्हें जगह देने के लिए शाहरुख खान को भी साइड में खड़ा कर दिया गया था. ये मौका था फिल्म दिल आशना है के म्यूजिक लॉन्च का, जिसमें हेमा मालिनी भी नजर आई थीं. उनके साथ धर्मेंद्र भी दिखे. 

दिव्या भारती ने छुए पैर

स्टार रेट्रो टीवी ने दिल आशना है मूवी के म्यूजिक लॉन्च का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बैंगनी कलर के सूट में दिव्या भारती सामने से आती नजर आती हैं. दूसरी तरफ स्टेज पर धर्मेंद्र, हेमा मालिनी खड़े नजर आते हैं. दिव्या पूरे देसी लिबास, बिंदी और खुले बाल में बेहद दिलकश नजर आ रही थीं. और दूसरी तरफ स्टेज पर खड़े शाहरुख खान सूट-बूट में बेहद शर्माए हुए से खड़े थे. दिव्या भारती के मंच पर पहुंचने से पहले शाहरुख खान, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच में खड़े थे. दिव्या भारती जैसे ही मंच पर आती हैं, वो धर्मेंद्र के पैर छूती हैं और फिर हेमा मालिनी के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं. इस बीच धर्मेंद्र शाहरुख खान को साइड में होने का इशारा करते हैं. ताकि, दिव्या भारती उन दोनों के बीच में आकर खड़ी हो सकें.

शाहरुख खान के करियर की शुरूआत दिव्या भारती के साथ ही हुई. फिर भले ही वो उनकी फर्स्ट साइन्ड मूवी हो या फर्स्ट रिलीज मूवी. शाहरुख खान ने सबसे पहले दिल आशना है फिल्म ही साइन की थी, लेकिन उनकी दीवाना पहले रिलीज हो गई. उस फिल्म में भी शाहरुख खान की हीरोइन दिव्या भारती ही थीं. दिल आशना के जरिए हेमा मालिनी ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें: SRK नहीं थे फरहान अख्तर की ब्लॉकबस्टर Don के लिए पहली पसंद, जानें किंग खान नहीं तो कौन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India