साउथ की लेडी सुपरस्टार कहलाती है ये एक्ट्रेस, 2023 में दी थी 1100 करोड़ रुपये की फिल्म- बताया नाम तो कहलाएंगे उस्ताद?

Lady Superstar of South: लेडी सुपरस्टार साउथ में ये टाइटल किस एक्ट्रेस को मिला है जानते हैं ? नहीं जानते तो जरा ये वीडियो देख लीजिए खुद जान जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
L
नई दिल्ली:

Lady Superstar of South: साउथ की लेडी सुपरस्टार को जानते हैं? नहीं जानते तो ये वीडियो देख लीजिए. इनका स्टाइल और तेवर देखकर आप समझ जाएंगे कि लेडी सुपरस्टार इनके अलावा कोई और हो ही नहीं सकती. अगर आप अभी तक इन्हें नहीं पहचान पाए हैं तो जरा गौर से देखिए. अरे ये वही हैं अपने जवान वाले आजाद की पत्नि नर्मदा. क्या अभी भी नहीं पहचाना? कमाल है यार इतना सॉलिड इमोशन और जबरदस्त एक्शन करने वाली को नहीं पहचान पा रहे है. ये कोई और नहीं बल्कि नयनतारा हैं. नयनतारा ने 13 फरवरी यानी आज इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की. इस रील में नयनतारा फॉर्मल लुक में बाल झटकते नजर आ रही हैं. स्टाइल के मामले में वो हमेशा की तरह ऑन पॉइंट हैं.  

सोशल मीडिया वालों को मिला तारीफ करने का मौका

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो क्या शेयर किया उनके फैन्स और फॉलोअर्स को तो मानों तारीफ करने का मौका ही मिल गया. एक फैन ने लिखा, आप हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. एक ने लिखा, एक सिंपल क्लासिक ब्यूटी हैं. कोई जवाब नहीं. कमेंट बॉक्स में ज्यादातर फैन्स ऐसे थे जिन्होंने हार्ट आइकन छोड़कर लेडी सुपरस्टार की तारीफ की.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

वर्कफ्रंट पर बात करें तो साल 2023 नयनतारा के लिए अच्छा रहा. इस साल उन्होंने पहली बार रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ जवान में काम किया. इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े. अब कलेक्शन की बात हुई है तो बता दें कि जवान ने करीब 1100 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी. आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म Test की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा Mannangatti Since 1960 को लेकर अनाउंसमेंट होनी बाकी है.

Advertisement