ऐश्वर्या राय और सलमान खान की गुपचुप हो गई थी शादी? जानें लोनावाला के फार्महाउस का सच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसी भी अफवाह उड़ चुकी है कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने चुपचाप निकाह कर लिया है. ये निकाह लोनावला के फॉर्म हाउस पर हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की मोहब्बत के किस्सों से बॉलीवुड कई बार गुलजार हुआ है. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त थी, जिसके बाद ये अटकलें लगती रहीं कि दोनों एक दूसरे को बेपनाह इश्क करते हैं और कभी भी शादी कर सकते हैं. असल जिंदगी में तो ये हो नहीं सका, लेकिन दोनों की अटकलें जितनी उनके प्यार और ब्रेकअप को लेकर रहीं उतनी ही ज्यादा उनकी शादी को लेकर भी रहीं. एक समय तो ऐसा भी आया जब ये अटकलें लगनी लगी थीं कि दोनों निकाह कर चुके हैं. तब ऐश्वर्या राय ने अपनी इस अफवाहों वाली शादी पर खास बात कही थी.

गुपचुप निकाह और हनीमून

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते को लेकर ऐसी भी अफवाह उड़ चुकी है कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने चुपचाप निकाह कर लिया है. ये निकाह लोनावला के फॉर्म हाउस पर हुआ है. इसके साथ ही ये भी अटकलें रहीं कि दोनों निकाह के बाद घूमने न्यूयॉर्क गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया था कि ऐश्वर्या राय का परिवार उनकी सलमान खान से शादी के खिलाफ था और सलमान खान के परिवार में भी उन्हें शादी की इजाजत नहीं दी थी.

ये भी पढ़ें: VIDEO: जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को बेटी मानने से कर दिया था इंकार, कहा था- वो मेरी बहू है और उसकी मां...

Advertisement

ऐश्वर्या ने क्या कहा?

इन अटकलों पर ऐश्वर्या राय से उस समय पर सवाल जवाब भी हुए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने गुपचुप निकाह की खबरों को सिरे से नकार दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर वो शादी करती तो इस बारे में पूरी फिल्म इंडस्ट्री को पता होता. वो छुप कर शादी नहीं करेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि वो उन लोगों में से नहीं हैं जो बातों को छुपाते हैं. वो शादी करेंगी तो पूरी दुनिया को इस बारे में पता होगा. साथ ही ऐश्वर्या राय ने ये भी कहा था कि ये सब बकवास खबरे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election Voting: कश्मीर में नापाक मंसूबों को जवाब, 11 बजे तक 26.7 प्रतिशत वोटिंग
Topics mentioned in this article