पाकिस्तान के इस एक्टर ने बॉलीवुड में की हैं आठ फिल्में, जो दुनियाभर में हुई ब्लॉकबस्टर वो फिल्म पाकिस्तान में है बैन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान से भी इनका रिश्ता है, तो चलिए इस क्यूट बच्चे की फोटो को जरा ध्यान से देखिए और हमें बताएं कि यह एक्टर कौन है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अली जफर की फिल्म पाकिस्तान में है बैन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जो हमारे पड़ोसी मुल्क यानी कि पाकिस्तान से आते हैं, लेकिन भारत आकर भी उन्हें खूब प्यार मिला. उन्हीं में से एक एक्टर है यह एक्टर जो तस्वीर में बड़े ही मासूम लग रहे हैं और पाकिस्तान से आकर उन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. इतना ही नहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान से भी इनका रिश्ता है, तो चलिए इस क्यूट बच्चे की फोटो को जरा ध्यान से देखिए और हमें बताएं कि ये एक्टर कौन है.

Advertisement

इस थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए इसमें एक क्यूट सा बच्चा घास पर बैठा हुआ अपनी उंगली चबाता नजर आ रहा है. क्या आप गैस कर पाए हैं कि यह छोटा बच्चा कौन है? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये पाकिस्तान के फेमस सिंगर और एक्टर अली ज़फ़र है जिन्होंने इंडियन इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है. ये तस्वीर खुद अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी और इसके साथ ही उनकी कई सारी चाइल्डहुड पिक्चर्स भी है, जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

Advertisement

बता दें कि अली ज़फ़र ने आयशा फ़ाज़ली नाम की लड़की से शादी की है, जो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दूर की बहन लगती है और अली ज़फ़र आमिर खान के जीजा लगते हैं. अली ज़फ़र और आयशा की एक बेटी और एक बेटा भी है.

Advertisement

अली ज़फ़र ने अपने करियर की शुरुआत पाकिस्तानी सिंगर के रूप में की थी, उनका पहला एल्बम हुक्का पानी था. इसके अलावा अली ज़फ़र कई पाकिस्तानी सीरियल्स में भी कम कर चुके हैं. बॉलीवुड में उन्होंने 2010 में आई फिल्म तेरे बिन लादेन के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि, ये फिल्म पाकिस्तान में बैन हो गई थी. इसके बाद वो मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क, किल दिल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि अपने गुड लुक्स और डैशिंग पर्सनालिटी के चलते अली को 2012 में एशिया के मोस्ट सेक्सियस्ट मैन का खिताब भी मिल चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है