Advertisement

Dia Mirza ने वैभव रेखी संग शेयर कीं शादी की Photos, हाथ पकड़कर फेरे लेते और यूं रस्में निभाते आए नजर

दीया मिर्जा ने भी शादी से जुड़ी तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपनी इन तस्वीरों में दीया मिर्जा पति वैभव रेखी के साथ शादी की रसमें निभाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शेयर की शादी की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी शादी से जुड़ी तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपनी इन तस्वीरों में दीया मिर्जा पति वैभव रेखी के साथ शादी की रसमें निभाती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्यार एक पूरा सर्कल है, जिसे हम घर कहते हैं. और क्या चमत्कार है कि इसकी दस्तक सुनो, दरावाजा खोलो और इसके द्वारा ढूंढे जाओ. उम्मीद करती हूं कि सभी पहेलियों को उनका खोया हुआ हिस्सा मिले, सभी दिल ठीक हो जाएं और प्यार का चमत्कार ऐसे ही हमारे चारों और जारी रहे." दीया मिर्जा की इस पोस्ट पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "दीया मिर्जा और वैभव रेखी, आप लोगों को ढेर सारी बधाई हो."

Advertisement

Advertisement

Advertisement


दीया मिर्जा (Dia Mirza) तस्वीरों में रेड साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. वहीं वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) व्हाइट शेरवानी में नज आ रे हैं. जहां एक फोटो में दोनों मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं तो वहीं अगली फोटो में वह शादी से जुड़ी रस्म को निभाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी के वरमाला सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को अपने गले से निकालकर वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे थे. दीया मिर्जा के करियर की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं. 

Featured Video Of The Day
राजगढ़: बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 13 की मौत और 15 घायल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: