VIDEO: दीया मिर्जा ने बेटे अव्यान के साथ शेयर किया क्यूट वीडियो, शूटिंग के बीच लाडले पर यूं लुटाया प्यार

इंडोर्समेंट की शूटिंग के लिए दीया अपने बेटे अव्यान को सेट पर साथ लेकर गई थीं. शूटिंग के बीच में जब उन्हें वक्त मिला तो उन्होंने अपने बेटे के साथ समय बिताया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. जब से दीया मां बनी हैं, तब से वे लगातार अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. दीया मिर्जा के पोस्ट पर उनके फैन्स भरपूर प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए दीया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे की झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो में दीया ने इंडोर्समेंट फोटोशूट के वीडियो को कंपाइल किया है. वीडियो की शुरुआत उनके बेटे से होती है. 

वीडियो में आप दीया को अलग-अलग आउटफिट में फोटोशूट कराते हुए देख सकते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीया किसी एंडोर्समेंट के लिए शूटिंग कर रही हैं. दरअसल, इंडोर्समेंट की शूटिंग के लिए दीया अपने बेटे अव्यान को सेट पर साथ लेकर गई थीं. शूटिंग के बीच में जब उन्हें वक्त मिला तो उन्होंने अपने बेटे के साथ समय बिताया. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "माइंड बन गया है. #WednesdayWisdom #MammaAtWork". दीया के इस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने वीडियो पर एक लव इमोजी पोस्ट किया है. अभिनेत्री संध्या मृदुल ने लिखा, "मुझे इस बच्चे को और देखना है". मां-बेटे के बीच के प्यारे पलों ने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. गौरतलब है कि दीया ने फरवरी 2021 में व्यवसायी वैभव से शादी की थी, जिनसे उन्हें 2021 में अव्यान नाम का एक बेटा हुआ. बात करें काम की तो दीया तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ 'धक धक' में दिखाई देंगी.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave