धूम, गोलमाल और फिर हेरा फेरी जैसी सुपरहिट फिल्मों में आईं नजर, फिर भी नहीं चला करियर- एक्टिंग छोड़ चुकीं एक्ट्रेस को पहचानना होगा मुश्किल

साल 2003 में आई फिल्म हंगामा में नजर आईं एक्ट्रेस रिमी सेन का गोलमाल, बागबान, फिर हेरा फेरी और धूम जैसी फिल्में करने के बाद आज वह इंडस्ट्री से गायब हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2003 में आई फिल्म हंगामा उन कॉमेडी फिल्मों में से एक है, जो आज भी अगर टीवी पर आए तो फैंस देखना नहीं छोड़ते. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. वहीं फिल्म सेमी हिट साबित हुई थी. मूवी में परेश रावल, रिमी सेन, अक्षय खन्ना, आफताब शिवदसानी, राजपाल यादव और टिकू तलसानिया जैसे एक्टर्स नजर आए थे, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म में काम करने वाले ज्यादातर एक्टर्स फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं. लेकिन एक्ट्रेस रिमी सेन ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

42 साल की रिमी सेन का नाम एक समय में टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता था, जिसका कारण हंगामा, फिर हेरा फेरी, गोलमाल और बागबान जैसी मूवीज का हिट होना है. इन कॉमेडी मूवीज में रिमी सेन को खूब पसंद किया गया, जिसके चलते उनकी पॉपुलैरिटी पीक पर पहुंच गई. 

एक्ट्रेस ने अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया. हालांकि आज भी उन्हें साल 2004 में आई फिल्म धूम के लिए जाना जाता है, जिसमें वह अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा के साथ नजर आईं थीं. 

इसके बाद वह बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों में दिखीं, जिसके बाद रिमी सेन ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली. वहीं एक समय उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वह अपने काम के साथ खुश नहीं है और जब उन्होंने काम की शुरुआत की थी तो वह केवल एक्टिंग को एक जॉब के तौर पर मान रही थीं. 

Advertisement

रिमी सेन को आखिरी बाद साल 2011 में देखा गया था, जिसके बाद अब 13 साल बीत चुके हैं वह किसी प्रॉजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अपनी लगातार तस्वीरें अपडेट करती रहती हैं, जिसमें फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल होगा.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा