ढोलकपुर पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मासूम-लाचार गांववालों का सहारा बनेगा लड्डू से एनर्जी लेने वाला ये हीरो

ढोलकपुर मुसीबत में है और एक बार फिर वही हीरो उन्हें मुश्किल से बचाने के लिए आने वाला है. फिल्म बच्चों के लिए जबरदस्त एंटरटेनमेंट लेकर आने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
31 मई को आ रहा है छोटा भीम
नई दिल्ली:

 फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने अपकमिंग फिल्म 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' के निर्माताओं के साथ मुंबई में एक बड़ा आयोजन कर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि ढोलकपुर एक गंभीर संकट में है. सुपर विलेन दमयान और उसके अभिशाप के चलते गांव में हर जगह तबाही है. ऐसे में लोगों को बचाने छोटा भीम और उसकी सेना आती है. फिल्म में अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे के साथ-साथ यज्ञ भसीन भी लीड रोल में हैं. फिल्म में कालिया के रूप में कबीर शेख, राजू के रूप में अद्विक जायसवाल, ढोलू के रूप में दैविक डावर, भोलू के रूप में दिव्यम डावर, छुटकी के रूप में आश्रय मिश्रा और इंदुमती के रूप में स्वर्णा पांडे शामिल हैं.

यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है. लाइव-एक्शन फिल्म राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित है. 'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है. इसमें राघव सच्चर का म्यूजिक है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि