धर्मेंद्र नहीं बनेंगे पोते करण देओल के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा, जानें क्या है खास वजह

सनी देओल के बेटे करण देओल के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं. हालांकि इनमें दादा धर्मेंद्र की झलक देखने को नहीं मिली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

देओल फैमिली में इन दिनों पार्टी और शादी का माहौल देखने को मिल रहा है. जैसा कि आप जानते हैं कि सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते यानी सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसके प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है. लेकिन इन फंक्शन में दादा धर्मेंद्र की झलक नहीं देखने को मिली है. वहीं अब खबरें हैं कि वह शादी के फंक्शन का हिस्सा नहीं बनेंगे. हालांकि वेडिंग में वह जरुर अपने पोते को आशीर्वाद देने के लिए आएंगे. लेकिन सुपरस्टार के प्री वेडिंग फंक्शन का हिस्सा ना बनने की वजह बेहद खास है....   

दरअसल ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र ने प्री वेडिंग फंक्शन में ना शामिल होने की वजह बताई है. एक्टर ने कहा, 'बच्चों को एन्जॉय करने दें. अगर मैं रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंधा बंधा महसूस करेंगे. पाबंदी महसूस करेंगे. मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दे.' हालांकि धर्मेंद्र ने कहा है कि 18 जून को शादी में जरुर शामिल होंगे.' वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बढ़ती उम्र के कारण धर्मेंद्र ने पोते की शादी की अन्य रस्मों से दूर रहने का फैसला किया है.  

Advertisement

गौरतलब है कि सुपरस्टार के जुहू के फार्म हाउस में करण देओल और डायरेक्टर बिमल रॉय की परपोती द्रिशा की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. वहीं हाल ही में सनी देओल की भी डांस वीडियो सामने आई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. 

Advertisement

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?