इस डायरेक्टर के कहने पर बिना सवाल करे ड्राइवर की कॉस्ट्यूम पहन तैयार हो गए थे धर्मेंद्र, लेकिन को स्टार को देख लगा दी थी दौड़

फिल्म चुपके चुपके के एक सीन में धर्मेंद्र को ड्राइवर बनना था. कपिल शर्मा ने अपने सेट पर किस्सा सुनाया कि जब वो सेट पर पहुंचे तब फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें ड्राइवर की कॉस्ट्यूम पहनने को कहा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिना सवाल ड्राइवर की कॉस्ट्यूम पहन तैयार हो गए थे धर्मेंद्र
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर और जया भादुड़ी की एक बहुत ही मजेदार फिल्म थी चुपके चुपके. फिल्म के गाने जितने हिट हुए थे उससे कहीं ज्यादा फिल्म की खूबसूरत और आला दर्जे की कॉमेडी को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से आज भी मशहूर हैं. जिसका जिक्र कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी हुआ. ये उस शो की बात है जिसमें गेस्ट के रूप में खुद शर्मिला टैगोर शो में शामिल हुईं थीं. उस वक्त इस फिल्म का जिक्र आया और कपिल शर्मा ने एक पुराना किस्सा शेयर किया. जिसे सुनकर शर्मिला टैगोर भी हंसने पर मजबूर हो गईं.

Advertisement

ड्राइवर बने धर्मेंद्र

फिल्म चुपके चुपके के एक सीन में धर्मेंद्र को ड्राइवर बनना था. कपिल शर्मा ने अपने सेट पर किस्सा सुनाया कि जब वो सेट पर पहुंचे तब फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें ड्राइवर की कॉस्ट्यूम पहनने को कहा. इस नायाब फिल्म के डायरेक्टर थे ऋषिकेश मुखर्जी. जिन पर अधिकांश एक्टर्स आंख बंद करके भरोसा करते थे. और, ज्यादा सवाल नहीं पूछा करते थे.

Advertisement

बकौल कपिल शर्मा ऋषिकेश मुखर्जी के कहने पर धर्मेंद्र ने ड्राइवर की कॉस्ट्यूम पहन ली और सेट पर आ गए. वो जैसे ही सेट पर आए उन्हें सामने असरानी दिखाई दिए. वैसे तो उन्हें डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी के किसी फैसले से एतराज नहीं था, लेकिन वो उनसे इतना जरूर पूछने चले गए कि क्या वो फिल्म में असरानी के ड्राइवर बनने वाले हैं.

Advertisement

ऐसे थी फिल्म कहानी

साल 1975 में आई इस फिल्म की कहानी बेहद मजेदार थी. जिसमें धर्मेंद्र और शर्मिला टैगोर पति पत्नी होते हैं. लेकिन वो अपने जीजा का इम्तिहान लेते हैं कि वो धर्मेंद्र और शर्मिला टैगोर की चोरी पकड़ पाते हैं या नहीं. फिल्म को बहुत ही खूबसूरती के साथ कॉमिक सीन्स के जरिए पिरोया गया है. कॉमेडी फिल्म के बावजूद फिल्म बेहद पारिवारिक और गुदगुदाने वाली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?