जब धर्मेंद्र इस फिल्म में हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की रोमांटिक केमिस्ट्री से जल-भुनकर हो गए थे खाक, कह दी थी ये बात

भले ही धर्मेंद्र हेमा मालिनी से बहुत प्यार करते हों, लेकिन उनकी एक फिल्म खुद एक्टर ने भी नहीं देखी है और इसकी वजह अमिताभ बच्चन हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साल 2003 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म बागबान ने 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म ने लोगों को भावुक कर दिया था. माता-पिता के साथ बच्चों के संबंधों पर केंद्रित कर बनाई गई इस फिल्म में लीड रोल निभा रहे अमिताभ और हेमा की जोड़ी ने सभी का ध्यान खींचा था. फिल्म में अमिताभ और हेमा को पति-पत्नी के किरदार में दिखाया गया था, जिनके बीच बेइंतहा प्यार है. दूर होकर भी, शादी के कई दशकों बाद भी दोनों के दिल एक दूसरे के लिए धड़कते हैं. इस फिल्म में अमिताभ-हेमा की केमेस्ट्री सभी को पसंद आई, लेकिन हेमा मालिनी के पति धर्मेंद्र को उनकी ये जोड़ी कुछ रास नहीं आई.

धर्मेंद्र बोले- मैंने नहीं देखी फिल्म

फिल्म बागबान जब रिलीज हुई तो इसकी सफलता के साथ ही फिल्म ने एक नई सोच को भी जन्म दिया. लेकिन ताज्जुब की बात है कि फिल्म की सफलता के बाद जब एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र से ये सवाल किया गया कि आपको फिल्म कैसी लगी तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म उन्होंने देखी ही नहीं. इसके बाद ये बातें होने लगी कि अमिताभ और हेमा की जबरदस्त कैमिस्ट्री शायद धर्मेंद्र को पसंद नहीं आई. वहीं इस बारे में जब हाल में हेमा मालिनी को पूछा गया कि क्या सच में धर्मेंद्र ने ये फिल्म नहीं देखी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता.

जया बच्चन ने दिया हैरान करने वाला जवाब

बता दें कि धर्मेंद्र की तरह ही जया बच्चन ने भी इस फिल्म में हेमा और अमिताभ की जोड़ी पर टिप्पणी की थी. जया बच्चन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि आपको नहीं लगता कि इस फिल्म में अमिताभ के साथ उन्हें होना चाहिए था? तो जवाब में जया ने मुस्कुराते हुए कहा कि वह हेमा मालिनी की तरह सुंदर नहीं हैं. फिल्म में हेमा काफी सुंदर दिख रही हैं, वो शायद वैसी नहीं दिखतीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Pakistan ने दिया Congress-National Conference को समर्थन ! घाटी में मचा सियासी घमासान..BJP हमलावर