Dharmendra ने अपनी 62 साल पुरानी कार को पहाड़ों पर दौड़ाया, वीडियो शेयर कर के बोले- हैप्पी होली

धर्मेन्द्र ने ृ होली पर खास वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी कार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, यह मेरा सबसे प्यारा, मेरा पहला FAIT. मैंने इसे 1960 में खरीदा था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र एक बेहद जिंदादिल शख्स हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट से भी यह साफ जाहिर होता है. उन्होंने होली पर खास वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी कार के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, यह मेरा सबसे प्यारा, मेरा पहला FAIT. मैंने इसे 1960 में खरीदा था. आज मैंने इसे पहाड़ी के उबड़-खाबड़ रास्ते पर चलाया. हैप्पी होली. लव यू ऑल. पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है.

हाल ही में उन्होंने अपने समय की मशहूर अभिनेत्री तनुजा के साथ एक वीडियो शेयर किया. इन दोनों बुजुर्ग सितारों को एक साथ देखना इनके फैन्स को काफी पसंद आया. "चाहे रहो दूर, चाहे रहो पास... सुन लो मगर एक बात" फिल्म दो चोर के इस सुपरहिट गाने के दोनों सितारे आज बुजुर्ग हो चले हैं.  

धर्मेन्द्र और तनुजा जी दोनों ही बॉलीवुड के लीजेंड कहे जा सकते हैं. पुराने साथियों की मुलाकात होने पर दोनों को पुराने दिन याद आ गए. दोनों बुजुर्ग सितारे एक दूसरे से बहुत गर्मजोशी से मिले. इस मुलाकात की क्लिपिंग धर्मेंद्र  ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में धर्मेंद्र यादों के झरोखों से अतीत में झांकते नजर आ रहे हैं. धर्मेन्द्र ने तनुजा की बहन स्व. नूतन जी और उनकी माताजी स्व. शोभना समर्थ को भी याद किया.

इस पोस्ट के साथ धर्मेन्द्र ने एक बेहतरीन कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वे लिखते हैं- शोभना जी, नूतन और तनुजा के साथ एक पुराना पारिवारिक जुड़ाव रहा है. वे एक-दूसरे के घर के नियमित रूप से आते-जाते हैं. हाल ही में जिंदादिल, प्यारी और   तेज-तर्राट तनुजा के साथ एक स्नेहपूर्ण मुलाकात हुई. धर्मेन्द्र आगे ये भी कहते हैं कि कुछ लोग हमारे प्यार को नज़र लगा देते हैं, तनुजा भी उनका समर्थन करती है और दोनों कहते हैं कि उन्हें भाड़ में जाने दिया जाए. दोनों के फैन्स बुजुर्ग सितारों पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime