अस्पताल से घर वापस आने के बाद धर्मेंद्र ने सुनाया अपना दर्द, Video शेयर कर बोले- मुझे यह सब झेलना पड़ा क्योंकि...

इस वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया है कि आखिर उन्हें अस्पताल में क्यों भर्ती होना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 19 mins
धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र बीते दिनों अस्पताल में भर्ती रहे. धर्मेंद्र की खराब तबीयत के बारे में जानकर फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए थे. हालांकि अब एक्टर अपने घर वापस आ चुके हैं और उन्होंने एक वीडियो साझा कर फैन्स से अपनी तबीयत को लेकर अपडेट दी है. इस वीडियो में धर्मेंद्र ने बताया है कि आखिर उन्हें अस्पताल में क्यों भर्ती होना पड़ा था. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स से कहा है कि किसी भी काम को ओवर न करें. आखिर क्या कहा धर्मेंद्र ने इस वीडियो में चलिए आपको बताते हैं. 

वीडियो में आप धर्मेंद्र को कहते हुए सुन सकते हैं कि, "दोस्तों किसी भी काम को ओवर न करें. मैंने किया और पीछे की मेरी मसल पुल हो गई. इसलिए मुझे हॉस्पिटल की सैर करनी पड़ी. दो चार दिन तो मुश्किल भरा रहा. खैर मैं आपके ब्लेसिंग्स और गुड विशेज की बदौलत वापस आ गया हूं. इसलिए ध्यान रखें और कुछ भी आवश्यकता से अधिक न करें". बता दें, जब सनी देओल को अपने पिता की खराब तबीयत के बारे में पता चला तो वे अपनी फिल्म सूर्यदेव की शूटिंग छोड़ उनसे मिलने मुंबई आ गए. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर सनी देओल ने 'लव यू पापा' कमेंट भी किया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर फैन्स भी चिंतित थे, जिसको ध्यान में रखते हुए एक्टर ने इस वीडियो को साझा किया. 80 से अधिक उम्र के धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखे जाते हैं. जल्द ही एक्टर साल 2007 में आई फिल्म 'अपने' के सीक्वल 'अपने 2' में दिखाई देंगे. धर्मेंद्र द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनके फैन्स ने राहत की सांस ली है. वे एक्टर के पोस्ट पर कमेंट कर उनकी लंबी आयु की दुआ कर रहे हैं. 

Advertisement

इसे भी देखें :बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा

Advertisement

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?