धर्मेंद्र को याद आए अपने हिप्पी कट बाल, खुद की PHOTO देख रोक नहीं पाए हंसी, बोला- कभी हम भी रखते थे जुल्फें...

धर्मेंद्र एक समय में अपने बालों को चेहरे पर लटकाया करते थे. अब 88 साल की उम्र में धर्मेंद्र को एक बार फिर अपनी वह जुल्फें याद आई हैं. हाल में ही-मैन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उन दिनों को याद किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र को बॉलीवुड का ही-मैन कहा जाता है. एक दौर था जब धर्मेंद्र की जबरदस्त फीमेल फैन फॉलोइंग थी. लड़कियां उनकी दीवानी थीं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती थीं. धर्मेंद्र की जबरदस्त पर्सनालिटी के साथ ही उनकी जुल्फें हसीनाओं को बड़ी पसंद आती थी. धर्मेंद्र एक समय में अपने बालों को चेहरे पर लटकाया करते थे. अब 88 साल की उम्र में धर्मेंद्र को एक बार फिर अपनी वह जुल्फें याद आई हैं. हाल में ही-मैन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और उन दिनों को याद किया.

धर्मेंद्र ने शेयर की फोटो

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में धर्मेंद्र के चेहरे पर बाल लटकते हुए नजर आ रहे हैं और वह काफी डैशिंग दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, जुल्फ ए युसुफ, कभी हम भी लटकाया करते थे.. हाहा. इसके नीचे कमेंट सेक्शन में धर्मेंद्र ने एक लाफिंग जीआईएफ भी शेयर किया है. कैप्शन और कमेंट देख ऐसे लग रहा है कि अब धर्मेंद्र उन दिनों को याद हंस रहे हैं.

फैंस ने लुटाया प्यार

धर्मेंद्र की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. महज कुछ घंटों में इस पर 17 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, द मोस्ट हैंडसम गॉड इन द वर्ल्ड. वहीं दूसरे ने लिखा, आप आज भी बेस्ट लगते हैं सर.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग