धर्मेंद्र ने शर्टलेस घोड़े को घास खिलाते हुए शेयर की मजेदार फोटो, फैन्स बोले- पाजी तुस्सी ग्रेट हो

कुछ समय पहले धर्मेंद्र ने जब पैर में प्लास्टर के साथ तस्वीर शेयर की थी तो फैन चिंता में पड़ गए थे. वहीं अब धर्मेंद्र ने एक रिफ्रेशिंग तस्वीर शेयर कर फैंस को ट्रीट दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र ने शेयर की खूबसूरत पेंटिंग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र 88 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अब भी फिल्मों में एक्टिंग करते हैं और हर मुद्दे पर मुखर होकर बात करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. कुछ समय पहले धर्मेंद्र ने जब पैर में प्लास्टर के साथ तस्वीर शेयर की थी तो फैन चिंता में पड़ गए थे. वहीं अब धर्मेंद्र ने एक रिफ्रेशिंग तस्वीर शेयर कर फैंस को ट्रीट दिया है.

Advertisement

शर्टलेस फोटो शेयर कर बढ़ाया पारा

धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत पेंटिंग शेयर की है. इस पेटिंग में धर्मेंद्र की यंग एज तस्वीर बनी हुई है. तस्वीर में एक्टर शर्टलेस नजर आ रहे हैं और सिर पर कैप लगा रही है. साथ में एक घोड़ा भी है, जिसे वह घास खिला रहे हैं. इस प्यारी सी फोटो को कैप्शन देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, 'आप से मोहब्बत...शौक नहीं...ये... ये दीवानगी है मेरी'.

Advertisement

धर्मेंद्र हैं एवरग्रीन

तस्वीर को धर्मेंद्र के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा डैशिंग धर्मेंद्र. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, धरम जी आप हमेशा से मेरे फेवरेट हैं और अब भी बेहद फिट लगते हैं. वहीं कई फैंस ने इस पेंटिंग की तारीफ की. बता दें कि हाल में धर्मेंद्र का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जब वह वोटिंग करने मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. पैपाराजी और मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया था और वह थोड़े परेशान होते दिखे थे. इस दौरान पैपाराजी को उन्हें डांट भी लगाई थी. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju
Topics mentioned in this article