धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से आलिया भट्ट के साथ शेयर की फोटो, लिखा खास मैसेज, पोस्ट देख दे बैठेंगे दिल

Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani: करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सुपरस्टार धर्मेंद्र भी नजर आने वाले हैं. इसी बीच उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से धर्मेंद्र और आलिया भट्ट की खूबसूरत तस्वीर वायरल
नई दिल्ली:

Rocky aur Rani Kii Prem Kahaani: बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर भी हाल ही में देखने को मिला था. लेकिन अब खुद एवरग्रीन स्टार ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस तस्वीर के साथ धर्मेद्र ने एक स्पेशल कैप्शन भी आलिया के लिए लिखा है, जो कि देखने लायक है. 

धर्मेंद्र द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट की लग रही है, जिसमें दोनों बैठे हैं और एक टैबलेट पर कुछ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा, "दोस्तों, लविंग आलिया मुझे मेरे रोमांटिक अतीत की झलक दिखा रही है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी." इस खूबसूरत फोटो पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

Advertisement

हाल ही में करण जौहर द्वारा निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें निर्देशक ने लिखा,  'आपके सामने पेश है मेरे दिल के टुकड़े की पहली झलक #RockyAurRaniKiiPremKahaani! मैं आखिरकार इसे आप सभी के देखने के लिए रोमांचित और सुपर एक्साइटेड हूं...देखिए..' और प्यार दिजीए!!! इस टीजर में प्यार, रोमांस और फैमिली का पूरा मेल देखने को मिला था. जबकि फिल्म के पोस्टर को भी फैंस ने खूब प्यार दिया है. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी बी नजर आ रहे हैं. जबकि यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया  गैल गैडोट के साथ हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं यह नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त से को स्ट्रीम की जाएगी. धर्मेद्र की बात करें तो वह निर्देशक अनिल शर्मा की 'अपने 2' में बेटे बॉबी देओल, सनी देओल और पोते करण देओल के साथ नजर आएंगे. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट या ट्रेलर सामने नहीं आया है. 

Advertisement

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: Jammu Kashmir के Rajouri में हुए आतंकी हमलों पर बड़ा ख़ुलासा