धर्मेंद्र ने शेयर की बरसों पुरानी शर्टलेस Photo, गरम-धरम का He-Man अवतार देख फैन्स हुए हैरान

60 के दशक में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी शर्टलेस फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
धर्मेंद्र की शर्टलेस फोटो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर अपने पुराने दिनों को याद किया है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव देखे जाते हैं. वे अक्सर अपने पोस्ट के माध्यम से अपने ओल्ड डेज को याद करते रहते हैं. 60 के दशक में धर्मेंद्र को ही-मैन (He-Man) के नाम से जाना जाता था. धर्मेंद्र (Dharmendra Photo) ने इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा पोस्ट में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो उनके ही-मैन वाले अंदाज की याद दिला रही है.

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है. तस्वीर में धर्मेंद्र (Dharmendra Shirtless Photo) शर्टलेस नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर किसी फिल्म के शूटिंग के दौरान की लग रही है. एक समय था जब उनकी शानदार बॉडी देखकर लड़कियां तो उन पर फिदा थीं ही, साथ ही उनके साथ काम करने वालीं को-एक्ट्रेसेस भी उनकी दीवानी हुआ करती थीं. इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने फिर उन्हीं सुनहरे दिनों को याद किया है. एक्टर की इस पुरानी फोटो को देख फैन्स को गरम-धरम का गुजरा जमाना याद आ रहा है.

अपनी फोटो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram Post) ने एक गजल की कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं. उन्होंने लिखा है, 'याद में तेरी..जहां को भूला जाता हूं मैं..ओ भुलाने वाले..कभी तुझ को भी..याद आता हूं मैं'. गाने के बोल को कैप्शन में देते हुए एक्टर ने पास्ट में इतना प्यार देने के लिए लोगों का शुक्रियाअदा भी किया है. 

Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."