Advertisement

Dharmendra ने शेयर की समुद्र किनारे बैठे हुए सालों पुरानी अनदेखी Photo फोटो, बोले- सपनों के शहर में...

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे समुद्र किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे बड़ी-बड़ी बिल्डिंग है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
धर्मेंद्र फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भारतीय सिनेमा में अपने लाजवाब अभिनय और एक्शन से एक अलग पहचान बनाई है. शायद यही वजह है कि 60 के दशक में उन्हें ही-मैन के नाम से जाना जाता था. हालांकि यदि आज भी उन्हें इस नाम से बुलाया जाए तो यह गलत नहीं होगा. 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव हैं. वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स संग साझा जरूर करते हैं. इसी क्रम में एक्टर की एक पुरानी फोटो सामने आई है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने शेयर की पुरानी तस्वीर

धर्मेंद्र (Dharmendra Photo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे समुद्र किनारे बैठे हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे बड़ी-बड़ी बिल्डिंग है. इस फोटो में धर्मेंद्र काफी हैंडसम दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं, “सपनों के शहर में...आया था हो के सवाली...बन के सवाली...बैठा हूं...आज भी...जाने क्यों...शक और शुभात ये...खुद के लिए...जाते नहीं...दिल से मेरे...आपके प्यार भरे रिस्पांस के लिए ढेर सारा प्यार दोस्तों”. साथ ही एक्टर ने बताया है कि यह फोटो तब की है, जब वे स्क्रीन टेस्ट में पास हो गए थे. शूटिंग शुरू होने से पहले यह फोटो ली गई थी.

फैन्स लुटा रहे प्यार

धर्मेंद्र (Dharmendra) की इस फोटो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. तस्वीर को अब तक 57 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. यूजर्स इस पोस्ट पर दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेहनत रंग लाई'. बता दें, साल 1960 में आई 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' धर्मेंद्र की पहली डेब्यू फिल्म थी. धर्मेंद्र 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में से एक हुआ करते थे. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: