धर्मेंद्र ने शेयर किया दिलीप कुमार का अनदेखा वीडियो, लिखा- तेरे मेरे तड़पते...

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने ट्विटर यानी एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सुपरस्टार दिलीप कुमार का है. वहीं फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र ने शेयर किया दिलीप कुमार का वीडियो
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और ट्विटर यानी एक्स पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आते हैं. इतना ही नहीं वह दिल की बात को फैंस के साथ शेयर करने से भी नहीं हिचकिचाते. इसी सिलसिले में बॉलीवुड के हीमैन ने फैंस के साथ दिलीप कुमार का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तेरे मेरे तड़पते दिल के तसरात...' इस क्लिप को देख फैंस भी मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में दिलीप कुमार कहते हैं, मैं तुम्हारा कर्जदार हो जाऊंगा अगर तुमने किसी से बात भी अच्छी की हो. मेरे बनाए हुए किसी व्यक्ति से... इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, बात करने का लहजा. दिलीप कुमार. वीडियो शेयर करते ही फैंस ने भी अपना रिएक्शन देना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा दिलीप साहब आप जैसे इंसान दुनिया में बहुत कम आएंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, लेजेंड हमेशा लेजेंड रहते हैं. हमे उनसे बात कैसे करते हैं इसकी तहजीब लेनी चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, कोई उन्हें नहीं हरा सकता. माशाअल्लाह. 

दिलीप कुमार की बात करें तो वह उन सुपरस्टार्स में से हैं, जिन्होंने 70 से 90 के दशक तक अपनी फिल्मों से फैंस को एंटरटेन किया. उनकी मुगल ए आजम, देवदास, सौदागर, नया दौर, करमा और राम और श्याम जैसी फिल्मों के आज भी फैंस दीवाने हैं. वहीं धर्मेंद्र के साथ उन्होंने 1972 में आई अनोखा मिलन और 1977 में आई फिल्म पारी में काम किया. 

Advertisement
Advertisement

धर्मेंद्र की बात करें तो 60 से अबतक सुपरस्टार धर्मेंद्र हमारे बीच फिल्मों में काम कर रहे हैं. चाहे वह यमला पगला दीवाना, धरम वीर, सीता और गीता जैसी फिल्में हो या साल 2023 में रॉकी औऱ रानी की प्रेम कहानी. हर दशक में सुपरस्टार ने कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ी है. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
अर्शदीप सिंह : वर्ल्ड कप जीत कर बहुत खुश हूं, खुशी बयां नहीं कर सकता | EXCLUSIVE