Dharmendra Post: धर्मेंद्र ने शेयर किया सुनील दत्त का वो वीडियो, जिसमें उन्होंने की थी संजय दत्त के जेल के दिनों की बात

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने सुनील दत्त का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह संजय दत्त के जेल के दिनों की बात करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्टर सुनील दत्त (Sunil Dutt) ने बदले की आग, राज तिलक और वतन के रखवाले जैसी फिल्मों में काम किया, जिसके चलते उनकी दोस्ती काफी गहरी हो गई. इसी दोस्ती को दिखाते हुए सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुनील दत्त अपने बेटे के उन दिनों की बात कर रहे हैं. जब संजय दत्त जेल में थे. इस वीडियो को धरम पाजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो एक शो का है, जिस पर लोगों ने भी इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया है. 

दरअसल, वीडियो एक शो का है, जिसमें सुनील दत्त अपने बेटे और परिवार के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहते हैं, हम जानते हैं कि हमारा परिवार जानता है कि किस दौर से ये गुजरा होगा क्योंकि जिस सेल में इसको रखा गया था वो 8 फीट की सेल थी. जहां हार्डकोर क्रिमिनल और आतंकवादियों को रखा जाता है. मगर मैं यह कह सकता हूं कि ये इसकी हिम्मत थी की ये ठीक रहा जिंदा रहा और इसने अपने दिमाग को ज्यादा परेशान नहीं किया. इससे निकलने के बाद उसने फिर अपना मकाम हासिल किया. ये अगर ये ठान ले कि मुझे ये करना है तो वह करके दिखाता है. 

आगे उन्होने कहा कि इतना सहने के बाद भी. कई बार ये मुझे हिम्मत देता है. कई बार ऐसे मकाम आए हैं जिंदगी में मुझे लगा कि मैं टूट जाऊंगा. वह अपने अंदाज से करता है. यह नहीं कि वह गले लगाएगा या कहेगा डैड चिंता मत कीजिए सब ठीक हो जाएगा. वह सह रहा होगा लेकिन कहेगा कि कुछ नहीं होगा. इस दौरान वहां संजय दत्त मुस्कुराते और इमोशनल होते हुए नजर आते हैं. 

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि IANS के मुताबिक, 1993 में मुंबई में बम धमाके हुए. तहकीकात में संजय दत्त का नाम भी आया था. घर की तलाशी ली गई तो हथियार बरामद हुए. उनके पिता सुनील दत्त भी बेटे को बचाने की कोशिशों में नाकाम रहे. टाडा के तहत संजय की गिरफ्तारी हुई और 5 साल इन्होंने जेल में गुजारे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: बचपन की वो घटना जिसने प्रधानमंत्री मोदी को विकसित भारत बनाने की प्रेरणा दी