धर्मेंद्र ने शेयर की शर्टलेस थ्रोबैक तस्वीर तो बेटी ईशा देओल का आया ये कमेंट

धर्मेंद्र ने हाल ही में एक तस्वीर शयेर की है. इस थ्रोबैक तस्वीर में देखा जा सकता है की यह धर्मेंद्र की शर्टलेस तस्वीर है. जहां वे फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
धर्मेंद्र ने शेयर की शर्टलेस थ्रोबैक तस्वीर
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र भले ही 86 सालों के क्यों ना हो गए हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपने फैंस को दिन की हर अपडेट साझा करते हैं साथ ही अपने पुराने दिनों को भी याद कर लेते हैं. वहीं हाल ही में धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर फिल्म के शूट के दौरान ली गई थी. इस शर्टलेस तस्वीर में धर्मेंद्र का अंदाज आज भी फैंस को दीवाना बना देता है. धर्मेंद्र की इस फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेट्स की लाइन लग गई है.

धर्मेंद्र ने हाल ही में एक तस्वीर शयेर की है. इस थ्रोबैक तस्वीर में देखा जा सकता है की यह धर्मेंद्र की शर्टलेस तस्वीर है. जहां वे फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साझा करने के साथ ही वे लिखते हैं फ्रेंड्स गुड नाइट. बता दें की इस तस्वीर पर उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट किया है ईशा लिखती हैं- 'लव यू पापा' ईशा के साथ ही फैंस भी तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

बता दें की धर्मेंद्र इन दिनों अपनी अगली फिल्म के शूट में बिजी चल रहे हैं. धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में भी उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल साथ होंगे. वहीं बताया जा रहा है की फिल्म में धर्मेंद्र के पोते  करण देओल भी दिखाई देंगे. इसके अलावा धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह भी होंगे. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede एक हादसा, 121 मौतें, और ज़हन में उठते कई सवाल | Hum Log