सुपरस्टार Dharmendra ने शेयर किया नया वीडियो, बेटे Sunny Deol के लिए कही ये बात

सनी देओल के साथ उनके पिता और सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और बेटे सनी देओल की गदर 2 की सफलता के चर्चे हर तरफ हैं. इसी बीच बेटे के साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में दोनों पिता और बेटे की जोड़ी नजर आ रही है. वहीं सुपरस्टार बेटे के साथ अपनी ट्रिप को लेकर बात करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वह सनी देओल की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. 

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत धर्मेंद्र और सनी देओल के एक टेबल पर बैठे दिखते हैं. जहां सुपरस्टार कहते हैं, “ हाथ चूमते हुए, धन्यवाद, सनी, लव यू बेटे! मैंने वास्तव में आपके साथ इस यात्रा का आनंद लिया. अपना ख़्याल रखें, ख़ुशी के दिन आएंगे. तुमसे बहुत प्यार है." इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही ढेरों लाइक्स और हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. 

Advertisement

वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “दोस्तों, जी जान से प्यार दुआएं खुश रहो सेहतमंद रहो.” शुरुआत सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने की, जिन्होंने कमेंट में लिखा, "लव यू बड़े पापा." धर्मेंद्र के छोटे बेटे और एक्टर बॉबी देओल ने कमेंट में रेड हार्ट लिखा. वहीं सुनील शेट्टी ने भी वीडियो पर रिएक्शन दिया. 

Advertisement
Advertisement

इससे पहले सनी देओल ने अपने सुपरस्टार पिता धर्मेंद्र के साथ पिज्जा का आनंद लेते हुए एक फोटो शेयर की थी. और कैप्शन में लिखा था, ''पापा और मैं शांति से पिज्जा का आनंद ले रहे हैं.'' वहीं इस पर बॉबी देओल ही नहीं ईशा देओल ने भी कमेंट करते हुए काले दिल और बुरी नज़र का एक इमोटिकॉन शेयर किया. 

Advertisement

बता दें, बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुपरस्टार धर्मेंद्र इलाज के लिए विदेश गए हैं. लेकिन सनी देओल ने बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया था. 
 

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree