धर्मेंद्र ने शेयर किया इमोशनल Video, बोले- आईने से पूछता था मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?

धर्मेंद्र (Dharmendra) दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को बहुत पसंद करते थे. उन्होंने दिलीप कुमार को याद करते हुए यह वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'ही-मैन' यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को बहुत पसंद करते थे. उन्होंने कई मौकों पर अपने फैन वाले रूप को लोगों के सामने रखा है. दिलीप कुमार के निधन की खबर से धर्मेंद्र (Dharmendra) बहुत आहत हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो दिलीप कुमार को कितना चाहते थे. धर्मेंद्र (Dharmendra Video) अपने लेटेस्ट वीडियो में कहते दिख रहे हैं: "नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर में अपनी झलक देखता था. रातों को जागता, अनहोनी ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता कि मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?"

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर कर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के लिए अपनी फीलिंग्स को फैन्स के बीच शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "दोस्तों, दिलीप साहब की रूक्सत पर...मेरे...आप के अंदर रूंदे-रूंदे जज्बात ये...उस अजीम फनकार...उस नेक रूह इंसान को...एक श्रद्धांजलि है. वो चले गए. उनकी यादें ना जा पाएगी." धर्मेंद्र के इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि वो करण जौहर की नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी मजबूत टीम बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. बता दें सकि धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?