धर्मेंद्र ने शेयर की बॉबी देओल के बचपन की फोटो, लिखा- कौन जानता था ये मासूम बच्चा...

सुपरस्टार धर्मेंद्र 81 साल की उम्र में फिल्मों में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. जहां हाल ही में उनका एक ट्रीट चर्चा का विषय बन गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र 81 साल की उम्र में फिल्मों में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. जहां हाल ही में उनका एक ट्रीट चर्चा का विषय बन गया था. दरअसल, हीमैन ने एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, कृप्या उस इंसान को कभी धोखा मत देना, जो आप पर आंख बंद करके भरोसा करता है. इस पर कई यूजर्स ने जहां उन्हें सपोर्ट किया तो वहीं कई लोगों ने उनके पहली पत्नी को धोखा देने का जिक्र किया. इन सबके बीच सुपरस्टार ने एक और पोस्ट से लोगों का ध्यान खींचा है, जिसमें वह एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं. 

यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल हैं, जो कि पुरानी तस्वीर में क्यूट और मासूम नजर आ रहे हैं. इसी पर कैप्शन में एक्टर ने लिखा, कौन जानता था ये मासूम बच्चा एक दिन एनिमल का रोल करेगा. अविश्वसनीय. 

इस फोटो को शेयर करते ही लोगों का रिएक्शन सामने आया है.  एक यूजर ने लिखा प्यारा. दूसरे यूजर ने लिखा, आर्टिस्ट पूरा तब ही होता है जब वो नेगेटिव रोल और मार धाड़ की फिल्में भी स्वीकार हो जाता है. जैसे आप... तीसरे यूजर ने लिखा, ये वो कंकड़ था जो आज पहाड़ बन चुका है. चौथे यूजर ने लिखा, ढेर सारा प्यार. इसके अलावा कुछ यूजर्स ने बॉबी देओल के साथ अन्य पुरानी अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई रणबीर कपूर की एनिमल में बॉबी देओल ने अबरार का नेगेटिव किरदार निभाया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. वहीं 100 करोड़ के बजट में 917.82 का कलेक्शन फिल्म ने हासिल किया था. वहीं बॉबी की अपकमिंग मूवी कंगुवा में भी वह उधिरन का नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं.  

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि