धर्मेंद्र ने शेयर की इस एक्ट्रेस की फोटो, जिन्हें स्मोकिंग करना था पसंद, विवादास्पद में रहा इस सुपरस्टार का किस्सा

सुपरस्टार धर्मेंद्र ने फिर गुजरे जमाने की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक्ट्रेस तनुजा और राज खोसला के साथ नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात बयां करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. जहां वह कई बार अपनी डेली लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं तो वहीं को स्टार्स संग अपने खास पलों की झलक फैंस को दिखाते हैं. इसी बीच एक्टर ने दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह चिलम पीती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में उनके साथ राज खोसला जी दिख रहे हैं. इसके चलते यह फोटो काफी वायरल हो रही है. 

कुछ घंटे पहले शेयर किए गए पोस्ट में धर्मेंद्र एक्ट्रेस तनुजा और राज खोसला जी की फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इसी से जुड़ा एक पुराना किस्सा चर्चा में आ गया है. दरअसल, IMdb के अनुसार, तनुजा सिगरेट पीना पसंद करती है और चेन स्मोकिंग के लिए जानी जाती है. वह एक दिन में 1-2 पैक स्मोकिंग कर लेती थीं और यह विवादास्पद रहा है क्योंकि वह खुलेआम धूम्रपान करती है और अक्सर सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करना मीडिया और बॉलीवुड के कई सदस्यों को अच्छा नहीं लगता है.

इस किस्से के कारण एक्ट्रेस खूब चर्चा में रहीं. हालांकि फैंस को उनकी इस आदत से कोई फर्क नहीं पड़ता था और वह अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को खूब सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तनुजा और धर्मेंद्र को इज्जत, पाप को जला कर राख कर दूंगा, बहारें फिर भी आएंगी, दो चोर, मर्द की जुबान, मोहब्बत की कसम और चांद और सूरज जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर रिव्यू

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी