जेब काटते रंगे हाथ पकड़े गए थे धर्मेंद्र ! पुरानी फोटो वायरल

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपने कोस्टार की जेब काटते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

'आपका धरम' यानी कि धर्मेंद्र पाजी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. जब से वो सोशल मीडिया पर आए हैं तब से रेगुलर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते आए हैं. कई बार तो टिपिकल पापा की तरह अपने बच्चों की ऐसी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर देते हैं कि उनकी भी हंसी छूट जाती है. फिलहाल हम आपको उनके बच्चों की नहीं बल्कि उनकी एक तस्वीर दिखा रहे हैं. इस तस्वीर में वो चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे. अरे भई आप इसे ज्यादा गंभीरता से मत लीजिएगा.

धर्मेंद्र ने भी एक शरारत की थी और हम भी केवल उनकी ये शरारत आपके साथ शेयर कर रहे हैं. ये तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी और इसके साथ एक मैसेज भी लिखा था. धर्मेंद्र ने लिखा, प्लीज कभी ऐसा ना करें...क्या पता वह अपनी बीमार मां के लिए दवा लेने जा रहा हो. मतलब साफ है कि उन्होंने भी इस तस्वीर में दिखाए गई अपनी शरारत को गलत बताया है. वैसे उनके इस अंदाज से साफ है कि वह सेट पर कितनी मस्ती करते रहे होंगे.

किसकी पॉकेट मार रहे हैं धर्मेंद्र

इस तस्वीर में साफ दिख नहीं रहा कि वह किसकी पॉकेट मार रहे हैं. ना ही उन्होंने क्लियर किया. उन्हें तो केवल अपनी मस्ती ही याद थी. खैर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ये तस्वीर देख उनसे खूब मजेदार सवाल किए. एक यूजर ने लिखा, सॉरी पाजी मगर चोरी के बाद आपने क्या लिया इन पैसों से. एक ने लिखा, हैंडसम लग रहे हो सर. एक यूजर ने लिखा, अब ये बस का किराया कैसे देगा? एक ने लिखा, चोरी करना गलत बात है पर सर आप बहुत क्यूट लग रहे हो. एक यूजर ने लिखा, वाह सर क्या सोशल मैसेज दिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Hezbollah Chief Hassan Nasrallah को गुप्त जगह दफनाया गया