'अटल टनल' को देख खुश हुए धर्मेंद्र, बोले- यह किसी अजूबे से कम नहीं...देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों हिमाचल में हैं और वो इस दौरान 'अटल टनल' भ्रमण करने पहुंचे. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्म हाउस वीडियो के जरिए फैन्स के बीच छाए रहते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में वो 'अटल टनल' भ्रमण करने भी पहुंचे. उन्होंने इस दौरान का एक वीडियो भी फैन्स के बीच शेयर किया है. धर्मेंद्र ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "दोस्तों यहां हम बर्फ की चोटियों पर शूटिंग करते थे... अब साढ़े नौ किलोमीटर की यह महान 'अटल टनल' किसी अजूबे से कम नहीं है. मैं इस अद्भुत सुरंग के निर्माण में भाग लेने वाले सभी लोगों को सलाम करता हूं लगभग 20 वर्षों के बाद सुंदर हिमाचल की एक प्यारी यात्रा."

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस वीडियो को शेयर कर बताया है कि वो करीब 20 सालों बाद हिमाचल की यात्रा पर निकले हैं. उन्होंने 'अटल टनल' को अजूबा भी करार दिया. बता दें कि बीते साल पीएम मोदी ने 'अटल टनल' का उद्घाटन किया था. यह दुनिया की सबसे बड़ी सुरंग (टनल) है. इस सुरंग की लंबाई 9.02 किलोमीटर है. इस सुरंग के कारण मनाली और लेह के बीच की दूरी 46 किलोमीटर कम हो जाएगी और यात्रा का समय भी चार से पांच घंटे कम हो जाएगा. 9.02 किलोमीटर लंबी सुरंग मनाली को वर्ष भर लाहौल स्पीति घाटी से जोड़े रखेगी. पहले घाटी करीब छह महीने तक भारी बर्फबारी के कारण शेष हिस्से से कटी रहती थी.

Advertisement

धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि वो करण जौहर की नई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी मजबूत टीम बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. बता दें सकि धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 

Advertisement

यह भी देखें: Mine And Yours Season 2: नए दौर की प्रेम कहानी लाई हैं Kubbra Sait और Sayani Gupta

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India