धर्मेंद्र और सायरा बानो की ये फोटो खूब रही थी चर्चा में, 50 साल पहले टॉवल में दिखाया था ऐसा अवतार, देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और सायरा बानो की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. इस फोटो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र और सायरा बानो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. अपने दशक में इन्होंने इंडस्ट्री पर राज किया है और आज भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. धर्मेंद्र और सायरा बानो की जोड़ी सुपरहिट रही है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और सायरा बानो की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों काफी क्लोज नजर आ रहे हैं. ये एक फिल्म का सीन है. जिसे देखने के बाद लोग इस फिल्म के बारे में सर्च कर रहे हैं.

वायरल हुआ ये फोटो

धर्मेंद्र और सायरा बानो की वायरल हो रही ये फोटो फिल्म पॉकेट मार की है. इस फिल्म में धर्मेंद्र और सायरा बानो के साथ महमूद, प्रेम चोपड़ा, केशव राणा समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे. वायरल हो रही फोटो में दीवार के किनारे धर्मेंद्र और सायरा बानो रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.


फैंस ने किए कमेंट

धर्मेंद्र और सायरा बानो की इस फोटो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. दोनों को रोमांटिक पोज देता देख फैंस को उनकी पुरानी फिल्में याद आ रही हैं. एक ने फिल्म आदमी और इंसान लिखा. ये भी धर्मेंद्र और सायरा बानो की फिल्म थी जिसमें उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो सायरा बानो एक्टिंग की दुनिया से सालों पहले ब्रेक ले चुकी हैं. वहीं धर्मेंद्र अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वो आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. अभी भी धर्मेंद्र के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. धर्मेंद्र फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए थे. इस फिल्म में उनका और शबाना आजमी का किसिंग सीन था.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras School Case : तंत्र सिद्धि के लिए छात्र की बलि, पापा को बेटे की आखिरी कॉल