Advertisement

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 44 साल बाद फिर की शादी, बेटे सनी देओल और बॉबी देओल नहीं हुए शामिल, सामने आई वजह

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अपनी शादी की 44वीं एनिवर्सरी पर दोबारा शादी की. लेकिन इस बार भी बेटे शामिल नहीं हो पाए. धर्मेंद्र चाहते थे कि सनी और बॉबी भी उनके साथ मौजूद रहें.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

शादी की 44वीं सालगिरह पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने दोबारा शादी की और वरमाला पहने इस गोल्डन कपल की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही थी. बताया जा रहा है कि इन्होंने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दोबारा एक दूसरे का साथ देने की कस्में खाईं और सात फेरे लिए. हेमा मालिनी ने भी दिग्गज एक्टर के साथ उनकी 44वीं सालगिरह का जश्न मनाते हुए तस्वीरें शेयर कीं और लिखा किया कि वह इससे ज्यादा अपनी जिंदगी में और क्या चाह सकती थीं. धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादीशुदा होने के बावजूद 1980 में हेमा से शादी की. उस वक्त भी शादी में बच्चे शामिल नहीं हुए थे और आज 44 साल बाद जब दोबारा शादी की तो भी सनी देओल और बॉबी देओल इस सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं थे. एक सोर्स से पता चला कि धरम पाजी चाहते थे कि उनके बेटे वहां रहें लेकिन अपनी अपनी वर्क कमिटमेंट्स की वजह से सनी और बॉबी देओल इसमें शामिल नहीं हो सके.

Advertisement

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की 44वीं शादी की सालगिरह के जश्न में शामिल नहीं हुए बेटे

सोर्स ने कहा, "देओल परिवार में चीजें बदल गई हैं आज सनी और बॉबी का हेमा मालिनी और बहनों ईशा और अहाना देओल के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है. असल में उन्होंने खुशी-खुशी गदर 2 की सक्सेस पार्टी में एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं. कल (2 मई) शाम धर्मेंद्र और हेमा मालिनी अपनी 44वीं सालगिरह का जश्न मना रहे थे लेकिन सनी और बॉबी नहीं आ सके क्योंकि वे अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. बॉबी शहर में भी नहीं हैं वह इटली में हैं. जबकि सनी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ अपनी फिल्म लाहौर 1947 के एक अहम सीन की शूटिंग कर रहे थे."

Advertisement

सोर्स ने कहा, "सनी और बॉबी हेमा और उनकी बहनों से मिलने आते रहते हैं लेकिन उन्हें मीडिया की लगातार नजर उन पर पसंद नहीं है क्योंकि वे बेहद प्राइवेट लोग हैं." ईशा ने अपने माता-पिता धर्मेंद्र और हेमा की 44वीं सालगिरह के जश्न की एक नहीं बल्कि दो अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं और उनके लिए अपना असीम प्यार जताया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Water Crisis in Uttarakhand: सूखने की कगार पर उत्तराखंड के 477 जल स्रोत | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: