धर्मेंद्र मां के सामने बन जाते थे बच्चे, दिल पिघला देगी श्रीदेवी की सादगी, देखें मां के साथ कैसे रहते थे ये स्टार्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत देखा जा रहा है. इस वीडियो में आप फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को उनकी मां के साथ देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bollywood stars mothers: मां से बढ़ कर इस दुनिया में भला कौन होता है. बच्चों की कामयाबी के पीछे हमेशा एक मां तो होती ही है जो खुद दिन रात जागती है ताकि बच्चों का भविष्य भी जाग सके. बॉलीवुड के सितारों की मम्मियां भी कुछ ऐसी ही हैं जिन्होंने बहुत प्यार से अपने बच्चों की सिताराई हैसियत को संभाला और संवारा है. सितारों ने भी पूरी दुनिया को भले ही अपना स्वैग दिखाया हो लेकिन मां के आंचल में सिमटे तो बच्चे ही नजर आए जो मां की ममता का भूखा है. ऐसे ही कुछ सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी मम्मियों के साथ दिख रहे हैं. आप भी देखिए कौन से हैं वो सितारे.

ये हैं स्टार मदर्स

गोल्डन बॉलीवुड डेज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये पोस्ट शेयर की है. जिसमें स्टार्स अपनी मम्मियों के साथ नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

श्रीदेवी

इस पोस्ट में पहली तस्वीर में हैं श्रीदेवी जो अपनी मम्मी के साथ सादगी भरे अंदाज में बैठी हैं. दोनों के चेहरे की मुस्कान ये साफ जाहिर कर रही है कि दोनों की बॉन्डिंग कितनी अच्छी है.

Advertisement

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना का नाम बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार के तौर पर लिया जाता है. राजेश खन्ना का स्वैग उस दौर में फैन्स के सिर चढ़ कर बोलता था. लेकिन मां के सामने वो नन्हे बच्चे ही दिखाई दिए जिन्हें उनकी मां दुलार करती नजर आईं.

Advertisement

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र भी मां के आंचल में मासूम हंसी हंसते दिखाई दे रहे हैं. उनकी तस्वीर में वो अपनी मम्मी के साथ बातचीत में मशगूल और हंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

संजय दत्त

इस पिक में अगर नन्हें से क्यूट बच्चे को आप न पहचान पा रहे हों तो बता दें कि वो संजय दत्त हैं. जो अपनी छोटी बहन और मम्मी नरगिस के साथ फोटो में दिख रहे हैं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का जो रौब आज इंड्स्ट्री में है वही रौब कभी उनकी मम्मी तेजी बच्चन का भी रहा है. जिनका नाम बहुत एक्टिव महिलाओं में लिया जाता है.

ऋषि कपूर

राज कूपर के सबसे छोटे बेटे ऋषि कपूर भी अपनी मम्मी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कृष्णा राज कपूर और ऋषि कपूर की ये बेहद प्यारी तस्वीर है.

Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'
Topics mentioned in this article