धर्मेंद्र ने कर दी कौन सी बड़ी खता, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख पत्नी हेमा मालिनी और बेटी ईशा, अहाना से मांगी माफी, फैंस हुए परेशान

धर्मेंद्र का एक ताजा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अपने दिल की कुछ बातें बोलकर धर्मेंद्र ने तीनो से माफी भी मांगी है. लेकिन उसके साथ जो लिखा है उसे पड़ कर उनके फैन्स भी फिक्रमंद हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इमोशनल पोस्ट के साथ धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बेटियों से मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे धर्मेंद्र पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. लाइमलाइट में उन्हें बनाए रखा पोते की शादी की तस्वीरों और खबरों ने. बहुत जल्द एक फिल्म में भी दिखने की तैयारी में है. इस बीच धर्मेंद्र का एक ताजा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अपने दिल की कुछ बातें बोलकर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, ईशा और अहाना से माफी भी मांगी है. लेकिन उसके साथ जो लिखा है उसे पड़ कर उनके फैन्स भी फिक्रमंद हो गए हैं. माफी के अंदाज से लगा था कि ये पोस्ट तीनों को पोते की शादी में न इंवाइट कर पाने की वजह से है लेकिन पूरा पोस्ट पढ़ेंगे तो समझ पाएंगे कि माजरा कुछ और है.

क्या है पोस्ट में खास?

धर्मेंद्र ने अपने  इंस्टाग्राम पोस्ट में हेमा मालिनी, दोनों बेटियों ईशा और अहाना को एड्रेस किया है. उसमें उनके बेटे और पहली पत्नी का कोई जिक्र नहीं है. पोस्ट में धर्मेंद्र ने सबसे पहले ईशा, अहाना और हेमा का जिक्र किया है साथ में लिखा है कि मेरे सभी प्यारे बच्चे. इसके आगे धर्मेंद्र ने ईशा और अहाना के परिवारों को एड्रेस करते हुए लिखा है कि तख्तानी और वोहरा परिवार को मैं बहुत प्यार करता हूं. साथ ही दिल से सबका सम्मान भी करता हूं. इसके आगे धर्मेंद्र ने अपनी बीमारी और उम्र का जिक्र किया है. लिखा है कि, उम्र और बीमारी हावी होती जा रही है. मैं आपसे व्यक्तिगत रूप से बात कर सकता था, लेकिन... बस इतना लिख कर धर्मेंद्र ने बात अधूरी छोड़ दी है.

Advertisement

फैंस हुए फिक्रमंद

धर्मेंद्र की इस पोस्ट को देखकर फैन्स फिक्रमंद हो गए हैं. एक फैन ने ये पोस्ट पढ़ कर कमेंट किया कि भगवान आपको लंबी उम्र दे. एक फैन ने लिखा कि आप बॉलीवुड के पहले ग्रीक गॉड हैं. सबसे हैंडसम और चार्मिंग भी हैं. हम आपको एडमायर करते हैं और आपके लिए हमेशा प्रार्थना करते हैं. धर्मेंद्र इससे पहले भी अपनी सांसों के साथ छोड़ने का मैसेज पोस्ट कर फैन्स को चिंता में डाल चुके हैं.

Advertisement

Jet Set Go: एयरपोर्ट पर नजर आए आमिर खान और भूमि पेडनेकर

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर