मां प्रकाश कौर के साथ क्यूट बॉबी देओल की बचपन की तस्वीर वायरल, लोग बोले - ये किस हीरोइन के साथ बैठे हो

धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल की एक पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें वो पापा और मम्मी के साथ पोज देते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र, बॉबी देओल और प्रकाश कौर की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

धरम पाजी की एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही है. इस फोटो में धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ छोटे बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र का लुक तो फैन्स का दिल जीत ही रहा है. बॉबी और प्रकाश कौर का लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ग्रे साड़ी, खुले बाल और बड़ी बिंदी में प्रकाश बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं बॉबी कैजुअल लुक में बेहद क्यूट लग रहे थे. उन्हें देखकर फैन्स तारीफ करते नहीं थक रहे.  

फैन्स कर रहे हैं तारीफ 

सोशल मीडिया पर फैन्स ने कमेंट्स की बाढ़ लगा दी है. एक फैन ने लिखा, धरम पा जी हर उम्र में बेहद हैंडसम दिखते थे. आज भी उनका चार्म ऐसा ही है. एक ने लिखा, ब्यूटिफुल स्वीट पिक्चर. एक बोला, अरे यार बॉबी देओल हमेशा ही बड़े क्यूट लगते हैं. एक ने लिखा, अरे यार ये एनिमल पहले कितना क्यूट लगता था.

धर्मेंद्र, बॉबी देओल और प्रकाश कौर

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मोर्चे पर अगर बात करें तो बॉबी देओल अब हाउसफुल-5 और साउथ की फिल्म कंगुआ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास यशराज फिल्म्स का एक प्रोजेक्ट भी है. इस फिल्म में बॉबी देओल के अलावा आलिया भट्ट भी हैं. वहीं धर्मेंद्र की बात करें तो वो अपने के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा अपडेट नहीं है. सनी देओल की बात करें तो वो प्रीति जिंटा के साथ 'लाहौर 1947' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है.

Featured Video Of The Day
Donald Trump Case: डॉनल्ड ट्रंप को जिन मामलों के लिए दोषी माना गया है, उन सब में सजा नहीं होगी?