झमाझम बारिश के मौसम के बीच धर्मेंद्र ने फैंस के लिए शेयर किया वीडियो, दिखाया किसकी उन पर पड़ी नजर

बरसात के मौसम में सुपरस्टार धर्मेंद्र ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र ने शेयर किया नया वीडियो
नई दिल्ली:

बरसात का मौसम शुरू हो गया है. जहां आज दिल्ली में झमाझम बारिश ने मौसम को सुहाना कर दिया तौ वहीं अब सुपरस्टार धर्मेंद्र के नए वीडियो ने फैंस का दिल खुश कर दिया है. दरअसल, धरम पाजी ने एक्स पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक गाय गार्डन में घूमती और घास खाती हुई नजर आ रही है. वहीं उसकी नजर सुपरस्टार पर पड़ती हुई दिख रही है. इस वीडियो को देखकर फैंस ने हार्ट इमोजी की कमेंट में बहार लगा दी है और इस प्यारे अपडेट के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है. 

वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, गुड मॉर्निंग. मेरे लॉउन में हरी हरी घस का नाश्ता करते करते मुझ पे नजर पड़ गई. इस वीडियो में सुपरस्टार की बैकग्राउंड में आवाज सुनने को मिल रही है, जिसमें वह सेहत के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को एक घंटे में छह हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. जबकि फैंस अपने दिल की बात कमेंट्स में बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पाजी तुम जीयो हजारों साल. लव यू. 

गौरतलब है कि सुपरस्टार धर्मेंद्र ने दिल भी तेरा हम भी तेरे से 1960 में एक्टिंग डेब्यू किया था. जबकि वह शोले, ए मिलन की बेला, फूल और पत्थर और सीता और गीता जैसी फिल्मों से डेब्यू किया. जबकि अब तक वह 306 फिल्मों में काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं 81 साल की उम्र में भी वह बॉलीवुड में एक्टिव हैं. साल 2024 में वह तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. जबकि कुछ और फिल्में हैं, जिसमें वह नजर आने वाले हैं.  

Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar