धरम पाजी के डुप्लिकेट का डांस वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी, फैन्स बोले - ये कहां से धर्मेंद्र दिखता है

धरम पाजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन हमें पूरी उम्मीद है कि उन्होंने अभी तक अपने इस 'हम शक्ल' का वीडियो नहीं देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र के डुप्लिकेट को देखकर फैन्स की छूटी हंसी
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र यानी अपने धरम पाजी सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर सीनियर सिटिजन हैं. फैन्स को उनके इंस्टाग्राम पोस्ट का इंतजार रहता है और वो भी तस्वीरें और वीडियो डालकर एंटरटेन करते रहते हैं. लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एंटरटेन करने का जिम्मा उठाया. दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स धर्मेंद्र की फिल्म 'आन मिलो सजना' के गाने 'रंग रंग के फूल खिले' पर डांस करता नजर आ रहा है. अब डांस तो हर कोई कर लेगा लेकिन इस वीडियो की खासियत ये है कि ये शख्स धर्मेंद्र से मिलता जुलता लग रहा है. इसे इंटरनेट पर धर्मेंद्र का लुक अलाइक बताकर ही वायरल किया जा रहा है. हालांकि फैन्स इससे खुश नहीं दिखे. क्योंकि धर्मेंद्र पाजी की पर्सनैलिटी की तो बात ही अलग है. कोई उनकी बराबरी कैसे कर सकता है.

Advertisement

वायरल वीडियो पर आए ऐसे कमेंट

ये वीडियो खूब देखा जा रहा है और इस पर कमेंट भी काफी अतरंगी आ रहे हैं. एक ने लिखा, चलो धर्मेंद्र का भी डुप्लिकेट आ गया. एक बोला, जीतेगा भाई जीतेगा अजय देवगन जीतेगा क्योंकि उसकी टीम बहुत बड़ी है. एक ने लिखा, करोड़ों अजय देवगन के बाद अब कुछ नया देखने को मिला है...धर्मेंद्र पाजी. एक ने लिखा, इंस्टा पर नए धरम पाजी आए हैं. एक कमेंट था, अमिताभ बच्चन की कमी रह गई.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

धर्मेंद्र के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो धर्मेंद्र अब 'अपने 2' पर काम कर रहे हैं. हाल में शाहिद कपूर और कृति सेनॉन के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे. साल 2023 में धर्मेंद्र 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपने किसिंग सीन को लेकर चर्चा में थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज