शक्ल सूरत में तो नहीं लेकिन गुस्से और जोश में बिल्कुल धरम पाजी है ये बंदा, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल इस बंदे की शक्ल भले ही धरम पाजी से ना मिलती हो लेकिन इसका गुस्सा देखकर आप वाकई एक बार हैरत में जरूर पड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
धर्मेंद्र के लुक अलाइक को देखकर रह जाएंगे हैरान
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया में आजकल हमशक्लों का दौर चल रहा है. इंटरनेट पर जिसे देखो किसी ना किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की नकल करता या उसकी तरह दिखने की कोशिश करता नजर आता है. हाल ही में अमिताभ बच्चन के हमशक्ल को देखकर लोग हैरान हो गए थे और सोशल मीडिया पर अजय देवगन के हमशक्लों की तो मानों बाढ़ आ गई है. इसी बीच एक ऐसा बंदा आया है जो धर्मेंद्र पाजी के मूव्स कॉपी कर रहा है. ये बंदा भले ही धरम पाजी की तरह ना दिख रहा हो लेकिन इसका गुस्सा बिलकुल धरम जी की याद दिला रहा है. इसके वीडियो देखकर आपको मजा तो खूब आएगा इसके अलावा आप इस शख्स की हिम्मत और हौंसले को दाद दिए बिना नहीं रह सकेंगे.

Advertisement


धरम पाजी की नकल कर रहा है ये शख्स  
धरम पाजी की तरह गुस्से से डायलॉग बोलते दिख रहे इस शख्स का नाम है पाखी इकबाल. इसने अपने इंस्टा हैंडल पर खुद को आर्टिस्ट बताया है और इस बात की गवाही इसके ढेर सारे वीडियो दे रहे हैं. ये अपने अधिकतर वीडियो में धरम पाजी की तरह कपड़े पहन कर पोज देता दिखता है. उनकी तरह डायलॉग बोलकर इसने कई वीडियो बनाए हैं. इन वीडियो को देखने के बाद साफ हो जाता है कि ये धरम पाजी का कितना बड़ा फैन है. इसके कई फोटो में तो ये धरम पाजी की तरह दिख भी रहा है. इन वीडियो और तस्वीरों को एक बार धर्मेंद्र देख लें तो जरूर इससे मिलने के लिए मन बना लेंगे.

पंजाब के गांव का पाखी दिखता है धर्मेंद्र की तरह
इस वीडियो में इकबाल धरम जी की तरह कपड़े पहन कर एक डायलॉग बोल रहा है. वो कहता है - ये तो मैं पहले ही जानता था राजकुमार, याद है मैंने कहा था कि उस दिन का बेताबी से इंतजार करूंगा जब कानून की बिजली इस राजमहल पर गिरेगी. तब देखूंगा कि महल की दीवारें गिरती हैं या उनको सलामत रखने के लिए कानून तोड़ा जाता है. पाखी के दूसरे वीडियो पर गौर करें तो वो गांव के सुहाने मौसम के बीच वीडियो बनाता है. धरम पाजी की जवानी की याद दिलाता ये बंदा गांव के पेड़ पौधों के बारे में खूब जानकारी रखता है और जड़ी बूटियों का भी जानकार है. पाखी के फैंस का कहना है कि पाखी धरम पाजी की याद दिलाता है. बस इसकी आवाज अगर धरम पाजी जैसी होती तो कमाल हो जाता.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना