धर्मेंद्र के डुप्लिकेट ने नकली हेमा मालिनी के साथ रीक्रिएट किया शोले का सीन, 49 साल पुराना गाना देख लोगों को याद आए वीरू और बसंती

धर्मेंद्र के लुक अलाइक के आपने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं उसमें ना केवल नकली धर्मेंद्र बल्कि हेमा मालिनी भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आप जरा स्क्रोल करने बैठें तो आपको एक से बढ़कर एक एंटरटेनमेंट का मसाला मिल जाता है. खासतौर से एक्टर्स के लुक अलाइक तो एक अलग ही माहौल सेट किए रहते हैं. यहां आपको अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर, शाहरुख, सलमान, धर्मेंद्र, सनी देओल और ना जाने किस किस के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं. ये इस तरह से सीन रीक्रिएट करते हैं कि आप समझ ही ना पाएं कि कोई इतना हूबहू एक जैसा कैसे दिख सकता है. फिलहाल हम आपको धरम पाजी का एक लुक अलाइक दिखाने जा रहे हैं. इन्हें यूं तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन फिलहाल हम इसलिए दिख रहे हैं क्योंकि इस बार ये एक कदम आगे निकले और अपने साथ नकली हेमा मालिनी को भी मिला लिया.

रीक्रिएट किया शोले का सीन

इस वीडियो में डुप्लिकेट धरम पाजी नकली हेमा मालिनी के साथ शोले के गाने कोई हसीना जब रूठ जाती है तो पर लिक सिंक करते नजर आ रहे हैं. आप देखेंगे कि असली सीन की तरह ये दोनों किसी तांगे पर बैठे दिख रहे हैं. नकली हेमा मालिनी के एक्सप्रेशन देखिए वो देखकर तो आपको हंसी ही आ जाएगी. किस तरह बसंती का गेटअप लेकर वो लड़की हेमा जी की नकल करने की कोशिश कर रही है.

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो

लुक अलाइक्स का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत वायरल हो रहा है. एक ने कमेंट किया, आप लाजवाब धर्मेंद्र हैं भाई मैं आपका फैन हूं. एक ने लिखा, क्या बात है शोले की याद दिला दी. एक ने लिखा, आपकी हसीना बहुत क्यूट हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War के बीच Israel में क्यों लगाई गई एक हफ्ते के लिए Emergency?