स्टेज पर जया बच्चन के सामने हेमा मालिनी की तारीफ करने लगे अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र ने यूं संभाली बात

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन पत्नी जया के सामने हेमा मालिनी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब साथ बैठे अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, धर्मंद्र और हेमा मालिनी
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री का जिक्र होता है तो कॉम्पिटीशन, कैट फाइट और बॉक्स ऑफिस की चर्चा होती है लेकिन एक चीज जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की जाती वो है इनके बीच की दोस्ती. कौन किसे टक्कर दे रहा है...किसने किसकी फिल्म ले ली इस तरह की तमाम जानकारी तो सुर्खियों में रहती है लेकिन इनकी प्यारी दोस्ती छोटी खबर बनकर ही रह जाती है. आज हम दोस्ती पर इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि हमारी नजर एक पुराने वीडियो पर पड़ी. इस वीडियो में जय और वीरू यानी कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बीच का प्यारा बॉन्ड दिख रहा है. धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी के साथ और अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ इस इवेंट में शामिल हुए. चारों मंच पर साथ बैठे हुए थे और जब बात शुरू हुई तो लगा कि ये लोग बस बोलते ही रहें.

Advertisement

वीडियो में दिखी जय-वीरू की प्यारी बॉन्डिंग

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन माइक पर हेमा मालिनी की तारीफ में कुछ कहना शुरू करते हैं. बिग बी कहते हैं, जया जी मुझसे कह रही थीं कि हेमा जी कितना काम करती हैं राजनीति में हैं, पार्लियामेंट जाती हैं, मथुरा संभालती हैं, नृत्य भी करती हैं, डांस परफॉर्मेंस होता है इनका, गाना भी गा रही हैं. हम लोग कुछ करते ही नहीं हैं. आखिर में अमिताभ कहते हैं, मैं आपको आश्वासन देता हूं कि भविष्य में हम भी ऐसा करने की कोशिश करेंगे. इस पर जया और हेमा हंसने लगती हैं.

Advertisement

बिग बी की बात पूरी होने के बाद धर्मेंद्र माइक हाथ में लेते हैं और कहते हैं, अपने जरा दिल से पूछिए अमित कितना झूठ बोल रहा है. पूरी इंडस्ट्री का इंजन बना हुआ है. सब पीछे पीछे छुक छुक करते चल रहे हैं. मैं देखता हूं इसकी कौनसी स्पीड चल रह है. कोशिश करता हूं लेकिन ये जवान बच्चा मेरा बाज नहीं आता कुछ ना कुछ करता ही रहता है. आज पता चलता है कि ये किया कल वो करेगा...परसों ये करेगा...भगवान इसको बहुत लंबी उम्र दे. मेरा प्यारा छोटा भाई है. ये जितना करेगा हम सबके लिए सबक बनके रह जाएगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर