88 साल के धर्मेंद्र ने शेयर की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीर, लिखा ऐसा मैसेज की पोते करण देओल ने भी कर दिया ये कमेंट

88 साल के सुपरस्टार धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर अपने शूट के आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की है, जिसे प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुपरस्टार धर्मेंद्र 88 साल के हैं और फिल्मी दुनिया में अभी भी एक्टिव हैं. साल 1960 में दिल भी तेरा हम भी तेरा से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हीमैन की साल 2023 में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आई, जिसमें उनके किसिंग सीन की चर्चा खूब सुनने को मिली. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी मूवी ने अच्छी कमाई हासिल की. लेकिन अब वह नई फिल्म के साथ तैयार हैं क्योंकि सुपरस्टार ने शूटिंग खत्म कर ली है, जिसका अपडेट उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक डैशिंग फोटो के साथ शेयर की है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ देर पहले सुपरस्टार धर्मेंद्र ने पर्पल कोट, ब्लैक पैंट और नेकटाई लगाए एक डैशिंग फोटो शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, दोस्तों. आज मेरी शूटिंग का आखिरी दिन है. मैं अपनी टीम और कैप्टन को मिस करुंगा... आपकी आपकी शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही कुछ अच्छा शुरू करूंगा. इस पोस्ट पर उनके पोते करण देओल ने कमेंट करते हुए लिखा, बेस्ट ऑफ लक बड़े पापा और एक हार्ट इमोजी भी शेयर की. 

इससे पहले सुपरस्टार धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पैर में प्लास्टर नजर आया था. इसके बाद फैंस ने उनके लिए चिंता जाहिर की थी. 

गौरतलब है कि साल 2024 में सुपरस्टार धर्मेंद्र को शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था. जबकि उनकी अपने 2 की चर्चा हर तरफ सुनने को मिल रही है, जिसका अपडेट आना बाकी है.  वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र को शोले, अपने, धरमवीर और लोहा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024: हरियाणा के चुनावी रण में Rich Candidates की क्या हैं चुनौतियां?