दिल्ली के 'गुज्जर' दोस्त ने धर्मेंद्र को दिया कीमती तोहफा, एक्टर ने शेयर की फोटो, बताया क्यों खास है ये गिफ्ट

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और दिल्ली के 'गुज्जर' दोस्त से मिले तोहफे से जुड़ी कहानी बताई. एक्टर ने बताया उनके लिए यह तोहफा खास क्यों है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र देओल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वह अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट फोटो और वीडियो के जरिए शेयर करते रहते हैं. इस बीच धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और दिल्ली के 'गुज्जर' दोस्त से मिले तोहफे से जुड़ी कहानी बताई. फोटो में वह बछड़े को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''दोस्तों, मुझे गायों की यह नस्ल न केवल उनके दूध के लिए बल्कि उनके सुंदर रूप के लिए भी बेहद पसंद है. मेरे दिल्ली के एक गुज्जर दोस्त ने इसे गिफ्ट में दिया था".

इससे पहले, एक्टर ने अपने फार्महाउस से एक गाय की पोस्ट की थी, जिसको हाल ही में बछिया हुई है. इन तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''दोस्तों, हम किसान पहले बछड़ा मांगते थे... ट्रैक्टर आ गए... अब हम बछिया के लिए दुआएं मांगते हैं... मुझे एक प्यारी बछिया का आशीर्वाद मिला है".

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें अब से पहले फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. इसमें उन्होंने शाहिद कपूर के दादा का किरदार निभाया था. वह जल्द ही फिल्म 'इक्कीस' में नजर आएंगे. इसमें अगस्त्य नंदा और जयदीप अहलावत जैसे कलाकार शामिल हैं. यह अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. इनके अलावा, धर्मेंद्र करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. इस फिल्म में वह शबाना आजमी के किरदार के प्रेमी बने. उनके किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी। फिल्म ने दुनिया भर में 357.5 करोड़ रुपये की कमाई की.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic